पता चल गया सलमान खान सिंगल क्यों हैं

असल में पता पहले ही चल गया था, अब कन्फर्म हुआ है.

नेहा कश्यप नेहा कश्यप
जुलाई 25, 2019
सलमान खान- तस्वीर, आजतक

सलमान खान अपने सभी इंटरव्यूज में उलजलूल बातें करते हैं. लेकिन बात जब रिलेशनशिप या शादी पर आती है, तो वो सारे बंधन तोड़कर घटिया और सेक्सिस्ट बातें करना पसंद करते हैं. उदाहरण देने की जरूरत नहीं है, लेकिन भाई के फैन्स को यकीन दिलाने के लिए यहां एक लिंक अटैच की गई है. उसपर क्लिक करके उनके घटिया बयान पढ़े जा सकते हैं. खैर अभी बात हाल के बयान पर होगी.

हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान से पांच करोड़वीं बार शादी को लेकर सवाल किया गया. इसके जवाब में देश के ‘एलिजिबल बैचलर’ ने जो कहा उसे जानकर यही कहने की इच्छा होती है कि जब करना हो, तब करो, नहीं करना तो मत करो, लेकिन, प्लीज अपना मुंह बंद रखो.

सलमान खान ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि मैं कब शादी करूंगा. मुझे तो अब तक किसी लड़की ने शादी के लिए प्रपोज भी नहीं किया, क्योंकि मैं उनके साथ कैंडिल लाइट डिनर पर नहीं जाता हूं.'

सलमान की एक खासियत है. वो न सिर्फ फिजूल के बयान देते हैं, बल्कि बयानों में अपना घटिया सा ह्यूमर डालकर टॉर्चर करते हैं.

उन्होंने कहा, 'मैं महिलाओं के साथ कैंडिल लाइट डिनर पर इसलिए नहीं जाता, क्योंकि मुझे नजर नहीं आएगा कि मैं डिनर में क्या खा रहा हूं.'

सलमान को नहीं पता कि लड़कियां सिर्फ डिनर डेट पर जाकर शादी के लिए 'हां' नहीं कर देतीं. शादी के फैसले में इंसान की पर्सनैलिटी, उसके सोच-विचार और सबसे जरूरी महिलाओं के प्रति उसका नजरिया अहम होता है.

अगर सलमान खुद पर थोड़ा फोकस और एनालिसिस करेंगे, तो उन्हें खुद जवाब मिल जाएगा कि उनके पास महिलाओं के प्रपोजल क्यों नहीं आते. क्योंकि महिलाओं को सेक्सिस्ट जोक नहीं पसंद हैं. 

खैर, वह जिस स्पीड से घटिया और सेक्सिस्ट बयान दे रहे हैं, अगले 5-6 सालों में उनकी संख्या दो-तीन हजार हो ही जाएगी. फिल्मों से रिटायर होने के बाद सलमान अपने बयानों का संग्रह पब्लिक करा सकते हैं. लेकिन सवाल ये है कि उसे पढ़ेगा कौन? अफसोस, कोई नहीं.

ये भी पढ़ें- राम कपूर के साथ उनकी पत्नी को देखकर लोग क्यों चौंक जाते थे

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group