लुधियाना: गाड़ी का शीशा तोड़ लड़की को बाहर घसीटा, फार्महाउस पर ले जा बार-बार रेप किया

मामला बाहर न आए, इसमें पुलिस ने पूरा सहयोग दिया.

लुधियाना का इस्सेवाल गांव. एक लड़की अपने दोस्त के साथ चॉकलेट डे मनाने सराभा बाज़ार गई थी. वहां से वापस आते हुए लॉन्ग ड्राइव पे वो लोग थोड़ी दूर निकल गए. दो बाइक्स पर सवार चार लोगों ने उनकी गाड़ी को रोका. इशारा किया कि शीशा नीचे करो. उतरो. उन्होंने नहीं किया.

उन लोगों ने पास पड़ी ईंटें उठाईं. शीशा तोड़ दिया.

लड़का और लड़की को घसीट कर बाहर निकाल लिया. अपने कुछ और दोस्तों को बुला लिया. फिर दोनों को जगरांव शहर के पास एक फार्महाउस में ले गए. वहां पर बारी-बारी से लड़की का रेप किया. इसके बाद उन्होंने लड़के के दोस्त को फोन किया और दो लाख रुपए फिरौती मांगी. कहा ये दोनों हमारे पास हैं. छुड़ाना चाहो तो पैसे दे जाओ.

जब उनको लगा कि उनकी दाल नहीं गलने वाली, तो उन दोनों को वहीं छोड़ कर फरार हो गए.

rp-2_021219014442.jpgसांकेतिक तस्वीर: ट्विटर

मामला तब लाइमलाइट में आया जब लड़का लड़की मुल्लांपुर ढाका पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे. वहां पुलिस ने शिकायत दर्ज की. ये भी सामने आया कि असिस्टेंट सब इन्स्पेक्टर विद्यारतन ने तथाकथित रूप से इस मामले में बहुत बड़ी गड़बड़ की.

हमारे रिपोर्टर मुनीश आत्रेय ने हमें बताया कि जब विक्टिम लड़के के दोस्त को फोन करके फिरौती मांगी गई थी, तब वो लड़का सीधे  पुलिस स्टेशन गया था. वहां जाकर उसने मदद मांगी. तब ASI विद्यारतन उसके साथ निकला. लेकिन बीच रास्ते से लौट आया ये कहकर कि कुछ मामला नहीं है. विक्टिम के दोस्त का कहना था कि अगर उस समय पुलिस इस मामले को सीरियसली लेती और वहां रेड करती तो शायद उसी वक़्त गिरफ्तारी हो जाती.

इस वक़्त हमारे संवाददाता के अनुसार ASI को सस्पेंड कर दिया गया है. सिविल अस्पताल में लड़की की जांच हुई. वहां गैंगरेप की पुष्टि भी हो चुकी है. इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है अभी तक. लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि इस मामले में सरकार पूरी तरह से विक्टिम्स के साथ है. जो भी सहायता चाहिए होगी वो दी जाएगी.

rp-3_021219014532.jpgसांकेतिक तस्वीर: ट्विटर

ये मामला पंजाब में अब तूल पकड़ रहा है. पुलिस की नज़रंदाज़ी को लेकर भी कई लोग बहस कर रहे हैं. इस मुद्दे से जुडी कोई भी अपडेट आती है तो वो हम ऑडनारी पर ज़रूर फॉलो अप करेंगे.

ये भी पढ़ें:

ज़हरीली शराब क्या है जिसके बारे में जानते हुए भी इतने लोग मर जाते हैं?

एक 'मोटी' लड़की डेट पर गई, लड़के की सच्चाई ने उसका पुरुषों पर से भरोसा तोड़ दिया

देखें विडियो:

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group