शादीशुदा औरत, बाहरी पुरुष से अफेयर, ब्लैकमेल: फिल्म में 'बदला' में कैसा होगा तापसी का रोल

तापसी पन्नू की नई फिल्म 'बदला' मर्डर मिस्ट्री के साथ-साथ, सोशल टैबू पर भी बात करेगी.

तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन फिल्म पिंक के बाद एक बार फिर साथ नज़र आने वाले हैं. फिल्म का नाम है 'बदला'. इस बार भी तापसी का किरदार नैना सेठी एक ऐसे फंदे में फंसा हुआ दिख रहा है, जिसका कोई ओर-छोर समझ नहीं आता. पहले ट्रेलर देखिए:

इस ट्रेलर में तापसी एक ‘एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर’ में इन्वॉल्व लग रही हैं. किसी को पता चल जाता है कि उनका किसी के साथ ऐसा रिश्ता है. फिर वो उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर देता है. इसके बाद कुछ ऐसा होता है कि तापसी का किरदार एक गहरी साजिश का शिकार होता लगता है.

इस बार भी अमिताभ बच्चन तापसी को डिफेंड करते नज़र आएंगे. उनके किरदार में 'पिंक' वाले किरदार की झलक दिखाई दे जाती है. सुजॉय घोष इस फिल्म के डिरेक्टर हैं. ये वही सुजॉय घोष हैं जिन्होंने 'कहानी' और 'कहानी-2' डिरेक्ट की थी. 'कहानी' को काफी तारीफ मिली थी, 'कहानी-2' कुछ ख़ास नहीं कर पाई थी. लेकिन उनकी इस नई फिल्म को लेकर लोग काफी उम्मीदें बांधे हुए हैं.

badla-3_021219031714.jpgइस ट्रेलर में एक जगह अमृता सिंह भी दिखाई देती हैं.

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर वैसे भी काफी टैबू बने हुए हैं. एक तो शादी के बाहर प्यार ढूंढना, किसी के साथ इन्वॉल्व होना, अपने आप में काफी क्रिटिसिज्म झेलता है. ऊपर से अगर इसमें औरत अपने पति के अलावा किसी के साथ इन्वॉल्व हो, तो उसे और भी ज्यादा ताने और बेइज्जती झेलनी पड़ती है. पुरुषों के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर आम तौर पर उनसे कम उम्र की लड़कियों के साथ दिखाए जाते हैं, जो समाज की हाइरार्की में भी उनसे हेठी होती हैं. जैसे शादी-शुदा बॉस का उसकी जवान सेक्रेटरी के साथ. या डॉक्टर का उसके हॉस्पिटल की नर्स के साथ. प्रफेसर का उसकी स्टूडेंट के साथ.  

एक शादी-शुदा औरत का अफेयर अपने आप में कई लोगों के लिए चटपटा मसाला बन जाता  है. उस हालत में जब उस औरत पर मर्डर का इल्जाम भी लगे, तो वो क्या करेगी? कैसे खुद को बेगुनाह साबित करेगी, जब उसके पास कोई सुबूत ही नहीं है? 

badla-2_021219031803.jpgएक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर बनी इस फिल्म में थ्रिल का एलिमेंट डालना कितना सफल होगा, ये देखना है

लेकिन क्या वो असल में बेगुनाह है भी? या सिर्फ उसे हमें ये यकीन दिलाना है?

इस तरह से सवाल पूछती, और उनके जवाब ढूंढने की कोशिश करती फिल्म 'बदला' इंटरेस्टिंग लग रही है. बाकी फिल्म देखकर ही पता चलेगा. कहा ये भी कहा जा रहा है कि स्पेनिश फिल्म ‘The Invisible Guest’ की रीमेक है ये फिल्म.

ये भी पढ़ें:

लुधियाना: गाड़ी का शीशा तोड़ लड़की को बाहर घसीटा, फार्महाउस पर ले जा बार-बार रेप किया

12 फरवरी 2019 का अखबार पढ़ा आपने? कुछ नया नहीं मिलेगा, बस 3 नन्ही बच्चियों का क्रूर रेप है

देखें विडियो:

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group