लड़के ने कहा- नग्न तस्वीरों के 2300 रुपये दूंगा, लड़की ने जो तस्वीर भेजी वो देखने लायक है

लड़की का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सरवत फ़ातिमा सरवत फ़ातिमा
अगस्त 19, 2019
(फ़ोटो कर्टसी: ट्विटर)

शो बूब्स. सेंड न्यूड्स. गिव सेक्स.

ये कुछ ऐसे मैसेजेस हैं जो लगभग हर लड़की के सोशल मीडिया इनबॉक्स में मिल जाएंगे. ये कितना अजीब है. सोचिए आप असल ज़िंदगी में किसी से मिलें. न हैलो, न हाय. पहली बात जो सामने वाला आपसे कहे वो ये कि अपनी नग्न तस्वीरें दिखाओ. असल लाइफ में आप किसी के साथ ऐसा नहीं करेंगे. पर लोगों ने मान लिया है कि सोशल मीडिया पर सब चलता है.

अब हुआ कुछ यूं. ट्विटर पर एक महिला ने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए. ये स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर उसके और एक आदमी के बीच हुई बातचीत के थे. अब ये ट्वीट वायरल हो रहे हैं. ट्विटर पर महिला का नाम है लैश_13.

काफ़ी समय से एक आदमी उससे बात करना चाह रहा था. महिला ने उससे बात की. कुछ ही देर में उस आदमी के मंसूबे साफ़ हो गए. बिना वक़्त गंवाए उसने महिला के सामने बहुत ही अजीब डिमांड रखी. उसकी मांग थी कि महिला उसे अपनी नग्न तस्वीरें भेजे. साथ ही उसने एक प्रपोजल भी रखा. नग्न तस्वीरों के बदले वो महिला को 30 पाउंड देने के लिए तैयार था. यानी लगभग 2300 रुपए. महिला परेशान. पर आदमी उसका पीछे छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा था.

money_081919025916.jpg

moeny-2_081919030006.jpg

आख़िरकार महिला ने उसे सही सबक सिखाने का फ़ैसला किया. वो मान गई. उसने आदमी से पैसे ट्रांसफ़र करने को कहा. निक नाम के इस आदमी ने झट से पैसे ट्रांसफ़र भी कर दिए.

cash_081919030053.jpg

फिर पता है महिला ने क्या किया?

उसने उन पैसों से अपने लिए एक चाइनीज़ मील बॉक्स आर्डर किया. फ्रेंच फ्राइज़. नूडल्स. और न जाने क्या-क्या. फिर उसकी एक तस्वीर खींची. वो तस्वीर उसने उस आदमी को भेज दी!

chinese_081919030141.jpg

ट्विटर पर लोग इस महिला की वाह-वाही कर रहे हैं. उनका कहना है कि उसने सही सबक सिखाया. अब वो किसी अनजान लड़की से उसकी नग्न तस्वीरें मांगने से पहले हज़ार बार सोचेगा.

पढ़िए: जिस लड़की की तस्वीर वाले ट्वीट पर बवाल हो गया, वो असल में कौन है

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group