हिना खान के Cannes ड्रेस की खूब तारीफ हो रही है, लेकिन वो वहां गई क्यों हैं?

कान फ़िल्म फेस्टिवल की शुरुआत 14 मई को हो गई थी.

(फ़ोटो कर्टसी: ट्विटर)

टीवी एक्ट्रेस हिना खान के फैन्स इस वक़्त बहुत ख़ुश हैं. क्यों? अरे भई, हर तरफ़ हिना के चर्चे जो हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर वो छा चुकी हैं. वजह है कान (Cannes) में उनकी मौजूदगी. कान फ्रांस में एक शहर है. हर साल यहां एक फ़िल्म फेस्टिवल होता है. इसमें दुनियाभर से बेहतरीन फिल्में और डॉक्यूमेंट्रीज़ रिलीज से बहुत पहले दिखाई जाती हैं. अलग-अलग देशों के सेलिब्रिटीज़ इसमें शरीक होते हैं. रेड कारपेट पर चलते हैं. मतलब यहां रेड कारपेट कर चलना एक बिग बात होती हैं.

हिना पहली बार कान में हिस्सा ले रही हैं. रेड कारपेट के लिए हिना ने डिज़ाइनर ज़िआद नाकड़ का गाउन पहना था. सिल्वर रंग के फ्लोर-लेंथ गाउन में हिना काफ़ी अच्छी लग रही थीं. उनके इस लुक की सोशल मीडिया पर काफ़ी तारीफ़ भी हो रही हैं. वी-नेकलाइन के साथ गाउन में एक ट्रेन भी थी. नहीं, वो छुक-छुक गाड़ी वाली नहीं. गाउन के पीछे जो कपड़ा पोछे की तरह लटकता है उसे ट्रेन कहते हैं.

 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 

A post shared by Telly Talk (@tellytalkindia) on

हिना ने अपना मेकअप काफ़ी सिंपल रखा था. जूड़ा, लाइट मेकअप और पिंक लिपस्टिक. इसके लिए वो सोशल मीडिया पर काफ़ी वाह-वाही बटोर रही हैं. ये सब तो ठीक है. पर क्या आपको पता है हिना कान में आखिर गई क्यों हैं?

 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 

A post shared by @yrkkh_and_yrhpk on

वो गई हैं अपनी शॉर्ट फ़िल्म ‘लाइन्स’ की स्क्रीनिंग के लिए. ये फ़िल्म करगिल की जंग पर बनी है. साथ ही उनको इनवाइट किया गया है एक सेशन के लिए. जिसमें उनके साथ प्रसून जोशी और एकता कपूर भी शामिल होंगे.

हिना काम के साथ ख़ूब मस्ती भी कर रही हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने पिछले दिनों अपनी और अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल की वीडियो डाली थी. आईफ़िल टावर के साथ.

ये कान का 72वां साल है. और ये चलेगा 14 मई से लेकर 25 मई तक. हर साल की तरह इस बार भी प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, और सोनम कपूर रेड कारपेट पर चलेंगी.

पढ़िए: हिना खान, सना शेख के बाद अब मंदना करीमी के बिकिनी पहनने पर बवाल

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group