PM मोदी को 'छोटा आदमी' कहने वाली ड्रामेबाज़ एंकर का नया वीडियो, देखें अपने रिस्क पर

अगर राखी सावंत न्यूज की दुनिया में होती तो उसका नाम किरन नाज़ होता

अभी हाल में एक विडियो बहुत वायरल हुआ. उस विडियो में पाकिस्तान की एक न्यूज एंकर भारत को धमकियां दे रही थी. मज़ाक उड़ा रही थी. जगह-जगह ये विडियो फॉरवर्ड हुआ. लोगों ने देखा. इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि अगर दुनिया में कुछ है तो वो ये विडियो है. अगर कहीं हिम्मत है तो वो इस विडियो में है. इस विडियो में इतनी ताकत है कि अमेरिका भेज दिया गया तो डॉनल्ड ट्रंप अपने सभी टावर दान करके हिमालय आ जाएंगे. शाम को ढलते सूरज की नारंगी चमक में अपने चेहरा चमकते देखेंगे और परम शांति में डूब जाने का अनुभव प्राप्त करेंगे. जो कि ये विडियो जर्मनी पर बना होता तो अब तक एंजेला मर्केल अंडरग्राउंड हो चुकी होतीं. खुद ही देख लीजिए:

 

इनका एक नया वीडियो अब दिखाई दे रहा है. इसमें भी ड्रामा कम नहीं है.

 

इस विडियो में जो एंकर हैं, उनका नाम है किरन नाज़. समा टीवी की एंकर हैं. सात से आठ नाम का प्रोग्राम होस्ट करती हैं. हिस्टीरिया क्रिएट करने में अमेरिका और अपने यहां के कई न्यूज चैनलों की तरह ही माहिर हैं. पहले जियो सुपर में स्पोर्ट्स एंकर थीं. 2012 से समा टीवी जॉइन किया. सोशल मीडिया पर इनके विडियो वैसे भी बहुत चलते हैं. जैसे फॉक्स न्यूज की टौमी लाहरेन के चलते हैं वैसे ही. लाइमलाइट में तब आईं, जब 11 जनवरी 2018 को अपनी बेटी को न्यूजरूम में लेकर आई. मामला था 7 साल की बच्ची ज़ैनब अंसारी के रेप और हत्या का. इस पूरे मामले में अपना विरोध दर्ज कराने के लिए वो अपनी बेटी आएशा को लेकर आईं.

15 जून 1990 को पाकिस्तान के कराची में जन्मीं किरन पाकिस्तान में भी काफी कन्ट्रोवर्शियल फिगर हैं. कई लोग उन पर ड्रामैटिक होने का आरोप लगाते हैं. ये भी सोशल मीडिया पर कहा जाता है कि वो काफी हाइपर हो जाती हैं मुद्दों को लेकर, जिसे ओवर रिएक्शन भी कहा जाता है कई बार. शहीद ज़ुल्फ़िकार अली भुट्टो इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी पाकिस्तान से इन्होंने पढ़ाई पूरी की.

इनके सोशल मीडिया का एक चक्कर लगाने पर समझ में आ जाता है कि  इनको आग लगाने का बड़ा शौक है. उदाहरण के तौर पर ये ट्वीट देख लीजिए:

इनके हाल के ट्वीट देखें तो भारत की तरफ इन्होंने गोले दागना हाल फिलहाल में शुरू किया है. पॉलिटिकल मुद्दे होते ही ऐसे हैं कि उनमें कंट्रोवर्सी के चांसेज काफी होते हैं. और बात जब भारत -पाकिस्तान की हो तब तो भई पटाखे छूटना लाज़मी है. इसी का फायदा उठाकर ट्रैक्शन पा रही किरन ने अब और भी ज्यादा इस तरह के ट्वीट करने शुरू कर दिए हैं. लग तो यही रहा है कि इनके गुस्से से भरे ऐसे एकल संवाद अभी और फॉरवर्ड होंगे. देखे जाएंगे. और शायद उन पर मीम भी बनें. इनके पॉपुलर होने के पीछे इनका गुस्से से भरा होना नहीं है. बल्कि जिस लॉजिक और रीस्ट्रेन की मांग ये भारत और उसके मीडिया से करती दिखाई देती हैं, वो खुद इनके विडियोज़ में से गायब होता है. अब इसमें कुछ बदलाव आता है या नहीं, ये तो समय ही बताएगा. तब तक इनके विडियो सरहद के इस पार और उस पार दोनों तरफ न्यूज कम, एंटरटेनमेंट के लिए ज्यादा देखे जा रहे हैं, ऐसा महसूस होता है सोशल मीडिया देखकर.  

ये भी पढ़ें:

बरखा दत्त अपने ही देश को सपोर्ट करने के लिए गाली खा रही हैं, इस बार ट्रोल करने वाले पाकिस्तानी हैं

कहां है वो एरिया, जहां इंडिया के मिराज विमानों ने 1000 किलो बम गिराए हैं, मैप पर देखकर समझिए

देखें विडियो:

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group