'सुंदर' लग रही थी, देखकर ध्यान भटका तो ट्रैफिक पुलिस वाले ने लड़की का चालान काट दिया

ऊपर से चालान में 'आई लव यू' लिख दिया.

ऑडनारी ऑडनारी
जून 10, 2019
फिल्म अंजाना-अंजानी का एक सीन,जिसमें प्रियंका चोपड़ा कार चला रही हैं. (प्रतीकात्मक चित्र)

आप में से कई लोगों का चालान कटा होगा. कटने की वजह भी, स्वाभाविक है, ट्रैफिक नियम से जुड़ी होगी. जैसे हेलमेट न पहनना या आपके पास गाड़ी के कागज़ न होना. लेकिन उरुग्वे के पेसेंदु में एक मामला सामने आया है. जिसमें एक ट्रैफिक पुलिस ने एक महिला का चालान इसलिए काट दिया क्योंकि, उसको देखने से लोगों का ध्यान भटक सकता है. जिससे दुर्घटना भी हो सकती है. ऐसा पुलिस वाले को लगता है. और तो और, चालान पर पुलिसकर्मी ने यही वजह भी लिख दी.

बात यहां ख़त्म नहीं होती. उस पुलिसवाले ने चालान पर 'मैं तुमसे प्यार करता हूं' लिखकर उस महिला को प्रोपोज़ भी कर दिया. महिला ने उस चालान की फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी. जो वायरल हो गया. फोटो के वायरल होते ही ट्रैफिक ऑफिसर्स ने जांच के आदेश दे दिए.

सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया भी आ रही है. कुछ लोगों का कहना है कि यह एक मासूम सा फ़्लर्ट है. जिसे सीरियसली नहीं लेना चाहिए. वहीं कुछ का कहना है कि ये वर्दी का गलत इस्तेमाल है.

अगर लड़की इसे यौन शोषण माने, तो ये यौन शोषण भी कहला सकता है. और दूसरी जरूरी बात ये हैं कि पुलिसकर्मी ने एक सरकारी कागज़ का उपयोग पर्सनल काम के लिए किया है. जो अपने आप में अपराध है.

उरुग्वे की पुलिस फिलहाल मसले की जांच कर रही है.

ये खबर हमारे साथ इंटर्नशिप कर रहे अनुराग अनिमेष ने लिखी है.

इसे भी पढ़ें : हीरोइन के कमरे में बंदर घुसा, ब्रेकफास्ट किया और सो गया

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group