हीरोइन के कमरे में बंदर घुसा, ब्रेकफास्ट किया और सो गया

हीरोइन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए सुनाई पूरी कहानी

ऑडनारी ऑडनारी
जून 09, 2019

बहुत पहले एक फिल्म आई थी- एक बंदर होटल के अंदर. 1996 में. अंग्रेजी फिल्म थी. नाम था Dunston Checks In (डंट्सन चेक्स इन). हिंदी में डब होकर इस नाम से आई थी, और चल भी गई थी.

अब आप सोचिए कि फिल्म का नाम सुनकर इतना फनी लग रहा है. कि बताओ होटल के अंदर बंदर कितना ही फनी होगा. कमला नेहरू रिज पर बंदर मिलते हैं, पार्कों वगैरह में बंदर मिलते हैं. लेकिन होटल तो सेफ जगह है. वहां कैसे बंदर आएगा? वैसे ही घर के अन्दर कमरे में तो बंदर नहीं ही आएगा. छज्जे मुंडेर पे भले ही आ जाए, लेकिन कमरे में कैसे आएगा.

लेकिन आ गया. सौंदर्या शर्मा के रूम में. ये नाम जो नहीं जानते उनको बता दें कि ये एक्ट्रेस हैं. इनकी फिल्म आई थी 2017 में. रांची डायरीज के नाम से. कब आई कब गई पता ही नहीं चला. लेकिन इनके एक इन्स्टाग्राम पोस्ट ने सभी का ध्यान खींच लिया है.

हुआ ये कि उनके कमरे में एक बंदर आ गया. उसने खाया-पिया. सौंदर्या ने वीडियो शेयर किया और बताया कि वो बंदर उनके बिस्तर पर सो भी गया.  लोगों ने कमेन्ट सेक्शन में काफी हंसी-ठट्ठा भी किया इस बात पर.

 

सौंदर्या नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ट्रेनिंग ले चुकी हैं. डेंटिस्ट की क्वालिफिकेशन भी है उनके पास. इन्स्टाग्राम पर 2 मिलियन यानी 20 लाख के आस-पास फॉलोअर्स हैं. बीच में खबर उड़ी थी कि ये हॉलीवुड की सुपर हीरो फिल्म वंडर वुमन के सीक्वेल वंडर वुमन 84 में गैल गदोत के साथ दिखाई देंगी. लेकिन सौंदर्या ने इसे खारिज करके सफाई दी थी कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है.

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group