पूजा करवाने के बहाने पुजारी ने 19 साल की लड़की के साथ अश्लील हरकत की

पुजारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उमा मिश्रा उमा मिश्रा
अगस्त 24, 2019
पुजारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कोई कितना ही बड़ा साधू क्यों न हो. चाहे जितनी बड़ी उसकी फैन फॉलोविंग हो. अगर वो घटिया है तो उसका घटियापन सामने आ ही जाता है. राम रहीम, आसाराम जैसे लोगों के उदाहरण आपके सामने हैं ही. ये दोनों रेप के दोषी हैं. अपने-अपने आश्रम में रहने वाली शिष्याओं का इन लोगों ने रेप किया था और अब जेल में बंद हैं. 

अब एक पुजारी पुलिस के हत्थे चढ़ा है. उस पर अनुष्ठान के बहाने 19 साल की एक लड़की के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप है. मामला गुरुग्राम का है. यहां के सेक्टर 43 स्थित एक मंदिर का. जिस पुजारी पर आरोप लगा है उसका नाम रमाकांत शर्मा है.

पूरा मामला जानिए-

21 अगस्त को लड़की मंदिर में पूजा करने के लिए गई थी. रमाकांत उसकी कुंडली बना रहा था. इसके लिए उसने लड़की से डेट ऑफ बर्थ और टाइम की जानकारी ली. इसके बाद उसने लड़की से कहा कि उसके ग्रह-नक्षत्र ठीक नहीं चल रहे हैं. उसे एक पूजा करवानी पड़ेगी. अगर पूजा नहीं करवाई, तो लाइफ में प्रॉब्लम्स आ सकती हैं.

लड़की ने पूजा के लिए हां बोल दिया. रमाकांत उसे मंदिर के एक कमरे में ले गया. वहां प उसने तेज-तेज मंत्र पढ़ना शुरू कर दिया. और इसी बीच लड़की को गलत तरीके से छूने लगा. लड़की को समझ ही नहीं आ रहा था कि उसके साथ क्या हो रहा है.

उसने किसी तरह खुद को संभाला. जब पूजा खत्म हुई तो रमाकांत ने एक और पूजा के लिए कहा. साथ ही ये भी कहा कि लड़की इस बारे में किसी से कुछ न कहे.

pandit_082419054536.jpgमंदिर का पुजारी रमाकांत शर्मा, जिसे अब गिरफ्तार किया जा चुका है.

 

लड़की घर गई. वो परेशान थी. उसे समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करे. फिर दूसरे दिन यानी 22 अगस्त को महिला थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की. पुलिस ने पुजारी को मंदिर से गिरफ्तार कर लिया. रमाकांत ने अपना गुनाह क़ुबूल कर लिया है.

वो 40 साल का है और राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला है. पुलिस का कहना है कि गांव से भी उसका क्रिमिनल रिकॉर्ड पता लगाने की कोशिश की जा रही है, ताकि उसके बारे में ज्यादा जानकारी इकट्ठी हो सके.इसे भी पढ़ें : कौन हैं IPS लिपि सिंह जिनकी छापेमारी के बाद से MLA अनंत सिंह फरार चल रहे हैं

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group