फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कमी पर तापसी पन्नू ने क्या खूब बात कही

बॉलीवुड में फ़िल्में बनाने वाले इस बात पर जरूर ध्यान दें.

तापसी पन्नू. जो इन दिनों अपनी फिल्म 'गेम ओवर' का प्रमोश कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि महिलाएं को फिल्मों में बेवकूफ और बुद्धू देखते-देखते दर्शक पक चुके हैं. PTI को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा

'फिल्म 'बदला' की कामयाबी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ का बिजनेस किया. इस बात से पता चलता है कि दर्शक कमर्शियल सिनेमा से ज्यादा कुछ देखना चाहते हैं. इस फिल्म के काफी कुछ हुआ है. मैंने ये महसूस किया है कि दर्शक जो पहले नहीं हुआ, वो देखने के लिए तैयार हैं. लोग अपने दिमाग के साथ अब थिएटर जाना चाहते हैं.

फिल्म काफी सही समय पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म में न ही नाच-गाना है और न ही कॉमेडी. इसमें भरपूर मनोरंजन हैं, जो आपको दो घंटे स्क्रीन से चिपकाए रखेगी. आप को बोर होने नहीं देगी या फिर आपको मालूम ही नहीं होगा कि हो क्या रहा है. और यही एक नए कमर्शियल सिनेमा की परिभाषा है.

मेरे ख्याल से हमारे दर्शकों में महिलाएं भी शामिल हैं. और महिलाओं को ही बेवकूफ और बुद्धू दिखाने से वो थोड़ी हैरान और परेशान होती होंगी. शायद अब समय है, जब हम कहानी में मुख्य भूमिका में नजर आएं. ऐसा हो भी रहा है.'

फिल्म 'गेम ओवर' साइकोलॉजिकल थ्रिलर बताई जा रही है. तमिल, तेलुगु, और हिंदी में रिलीज होगी. तापसी इसमें लीड रोल में हैं. पर जब वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ीं, तो उन्हें काफी परेशानी हुई थी. जबकि उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया था. उसके बावजूद भी.

इसे भी पढ़ें : तापसी पन्नू ने बताया, फिल्म के लिए नहीं, बल्कि इस बात के लिए सबसे ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ा था

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group