तापसी पन्नू ने बताया, फिल्म के लिए नहीं, बल्कि इस बात के लिए सबसे ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ा था

'गेम ओवर' फिल्म के प्रमोशन के दौरान खुलासा किया.

'बदला', 'पिंक', 'नाम शबाना', जैसी फिल्मों से फेमस हुई तापसी पन्नू आने वाली फिल्म 'गेम ओवर' में दिखेंगी. ये फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर बताई जा रही है. तमिल, तेलुगु, और हिंदी में रिलीज होगी. तापसी इसमें लीड रोल में हैं. पर जब वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ीं, तो उन्हें काफी परेशानी हुई थी. जबकि उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया था. उसके बावजूद भी.

'गेम ओवर' फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू दिया मिरर नाओ को. जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया. उन्होंने बताया :

'मेरा केस थोड़ा अलग है. क्योंकि मैं साउथ से आई थी. मैंने काफी नाम और शोहरत कमाई थी. मेरी पहली फिल्म के बाद मेरा स्ट्रगल शुरू हुआ. मैंने फिल्म पाने के लिए कभी स्ट्रगल नहीं किया. साउथ में भी नहीं. ये मेरे लिए कोई पहले से ही प्लान्ड करिअर नहीं था. मैं एक्सपेरिमेंट करते-करते एक्टर बनी हूं, जो किया खुद किया है.'

'मेरा स्ट्रगल घर खोजने के टर्म में था. क्योंकि कोई भी एक्टर को किराए पर कमरा देने के लिए तैयार ही नहीं था. हम लोग जो जॉब करते हैं, उस पर वो लोग बिलकुल भी ट्रस्ट नहीं करते हैं. वो हमें थिएटर में देखने के लिए 500 रुपए खर्च कर देंगे. लाइव भी देख सकते हैं. पर एक साथ एक सोसाइटी में नहीं रह सकते. मेरे लिए शुरुआत में ये सब काफी अजीब था. हैदराबाद में मैंने इस तरह की समस्या का सामना नहीं किया.

मैं दिल्ली की लड़की हूं. दिल्ली और हैदराबाद दोनों ही जगह के मामले में एक जैसे हैं. मुंबई में जगह की काफी समस्या है. ये मेरे लिए नई बात थी. इस जगह को अपनाने में मुझे थोड़ा समय लगा. अब मुझे एक अपार्टमेंट मिल गया है. जिसमें मैं अपनी बहन के साथ खुशी से रह रही हूं. मेरे मम्मी-पापा अभी दिल्ली में रहते हैं.'

taapsee0_060919043333.jpg

तापसी पन्नू ने अपना फिल्मी करियर 2010 में शुरू किया था. उनकी पहली तेलगू फिल्म 'झुममंडी नादम' थी. उसके बाद साउथ की कई फिल्मों में काम किया. फिर मुंबई आ गईं. 2013 में उन्होंने बॉलीवुड में चश्मे बद्दूर फिल्म से डेब्यू किया. तापसी की अपकमिंग फिल्म 'सांड की आंख' और 'मिशन मंगल' हैं. 

इसे भी पढ़ें : शाहिद कपूर ने बताया, ब्रेकअप के बाद कैसा महसूस होता था

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group