नाबालिग लड़की से रेप के आरोपी ने जमानत मांगी, तो पत्नी ने सारी पोल-पट्टी खोलकर रख दी

आरोपी पर पॉक्सो के तहत मामला दर्ज है.

तमिलनाडू में एक जिला है इरोड. यहां एक जिला अदालत है. जहां एक पत्नी ने अपने ही पति की जमानत का विरोध किया है. इसके अलावा महिला ने खुद पति पर आरोप भी लगाए हैं. महिला ने अदालत में एक याचिका दायर की और कहा कि उसके पति ने कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया है.

उसके पति का नाम राधाकृष्णन है, जिस पर POCSO (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंस) के तहत केस चल रहा था. POCSO तब लगाया जाता है, जब किसी 18 साल के कम उम्र के बच्चे या बच्ची का यौन उत्पीड़न हुआ हो.

राधाकृष्णन पर एक नाबालिग लड़की से रेप करने का आरोप था. इस मामले की शिकायत पीड़ित परिवार ने पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी.

लड़की ने आरोप लगाया था कि राधाकृष्णन ने उसका अश्लील वीडियो बनाया, रेप किया और फिर ब्लैकमेल किया. लड़की ने कथित तौर पर बताया कि ये सब उसके साथ पिछले चार सालों से हो रहा था. द हिंदू के मुताबिक, लड़की को दो बार गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया गया. आरोपी ने लड़की को धमकी भी दी थी, कि अगर उसने ये बात किसी को बताई तो वो बनाए गए सभी वीडियो वायरल कर देगा. फिर भी लड़की ने हिम्मत कर उसके खिलाफ शिकायत की और पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. आरोपी की उम्र 37 साल है.

इसके बाद 2 मई को एक और पीड़ित ने मामला दर्ज करवाया. ये पीड़ित महिला कोई और नहीं राधाकृष्णन के दोस्त की पत्नी थी. महिला ने आरोप लगाया कि राधाकृष्णन ने उसका भी कई बार रेप किया है. उसने इस मामले की भी जांच करने के लिए पुलिस से कहा.

untitled_750_050919044920.jpg

उधर, इन आरोपों के बाद राधाकृष्णन ने अदालत में अपनी जमानत की अर्जी दी. लेकिन उसकी पत्नी खुश नहीं थी, और उसने राधाकृष्णन के खिलाफ याचिका दायर कर दी. द मिनट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी की पत्नी ने मीडिया को बताया,

'राधाकृष्णन ने कई महिलाओं के साथ ऐसा किया है. और अगर वो सारे मामले बाहर निकलकर आते हैं, और इनकी रिपोर्ट होती है, तो ये पूरा केस काफी बढ़ जाएगा. मैंने कई महिलाओं से सुना है कि वो सेक्सुअल फोटो और वीडियो बनाता है. लेकिन पुलिस का कहना है कि यहां कोई सबूत नहीं है.'

महिला ने आगे बताया कि उसने तलाक फाइल कर दिया है, जब उसने अपने पति की इन हरकतों के बारे में सुना था. महिला ने आगे कहा, 

'पुलिस केस को अच्छे से हैंडल नहीं कर रही है. पीड़ित महिलाओं को भेज दिया जा रहा है, या उन्हें डराया-धमकाया जा रहा है. मेरे पति ने जमानत मांगी है, लेकिन एक महिला होने के नाते मैं इसका विरोध कर रही हूं.'

उधर पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच कर रही है. नाबालिग का मामला होने के नाते वो ज्यादा जानकारी नहीं दे सकती.

इसे भी पढ़ें : अलवर गैंगरेप की पूरी कहानी सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group