पहले कंगना ने आलिया को, अब कंगना की बहन ने आलिया की मां को ट्विटर युद्ध में घसीटा

लोग कह रहे हैं कि रंगोली का ट्विटर अकाउंट कंगना चला रही हैं.

नेहा कश्यप नेहा कश्यप
अप्रैल 17, 2019

बॉलीवुड स्टार्स के लिए ट्विटर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ज्यादा कुछ है. यहां खुलकर पंगे लिए जाते हैं. और एक-दूसरे को जमकर क्रिटिसाइज किया जाता है. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल और एक्ट्रेस सोनी राजदान हाल ही में ट्विटर पर भिड़ गईं.

हुआ यूं कि रंगोली ने ट्विटर पर आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान की ब्रिटिश नागरिकता पर सवाल किए.

रंगोली ने ट्वीट में लिखा, "ये बाहरी लोग हमारे देश में रह रहे हैं. हमारे ही लोगों के खिलाफ गलत बातें कर रहे हैं. यहां की चीजों और लोगों के बारे में गलत बातें फैला रहे हैं. हमें ऐसे लोगों और उनके एजेंडा के बारे में सोचना चाहिए."

rangoli2_041719123129.jpgरंगोली का ट्वीट

सोनी राजदान ने उनके जवाब में ट्वीट किया, "महेश भट्ट वो इंसान हैं, जिसने उन्हें (कंगना को) ब्रेक दिया, उनकी पत्नी और बेटी को बार-बार घेरा जा रहा है." 

बाद में सोनी राजदान ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया.

rangoli_041719123236.jpg

रंगोली ने सोनी राजदान की बात का जवाब देते हुए ट्वीट किया, "डियर सोनी जी, महेश भट्ट ने कंगना रनौत को ब्रेक नहीं दिया. अनुराग बासु ने उन्हें ब्रेक दिया था. महेश भट्ट उस समय अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर काम करते थे."

रंगोली यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने कई और ट्वीट किए. उन्होंने लिखा, "याद रखें कि वो प्रॉडक्शन हाउस उनका नहीं था. वो लम्हे के बाद जब कंगना ने उनकी लिखी एक फिल्म धोखा, जिसमें कंगना का रोल सुसाइड बॉम्बर का था, करने से इंकार कर दिया, तो वो बेहद गुस्सा हो गए और ऑफिस में ही उसपर पर चिल्लाना शुरू कर दिया."

अगले ट्वीट में रंगोली चंदेल ने लिखा, "कंगना रनौत जब फिल्म 'वो लम्हे' के प्रिव्यू के लिए थियेटर पहुंची थीं, तब उन्होंने उसे चप्पल फेंक कर मारी थी. उन्होंने उसे उसकी ही फिल्म देखने नहीं दिया. इस वाकये के बाद वो रात भर रोई. उस समय उसकी उम्र महज 19 साल की थी."

untitled_041719123316.jpg

इसी बीच कई यूजर्स ने ये भी कहना शुरू कर दिया कि खुद कंगना ही रंगोली का ट्विटर अकाउंट चला रही हैं. ये सब ट्वीट कंगना ही कर रही हैं. इस पर रंगोली ने कहा कि वो चाहती हैं कि किसी दिन वो और कंगना लाइव चैट जरूर करें. अगर कंगना उनका अकाउंट चला रही होतीं तो यहां आग लगा देतीं.

untitled_041719055524.jpg

रविवार को सोनी राजदान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जुनैद खान की फोटो शेयर की थी. इसके साथ उन्होंने लिखा- "मैं जुनैद खान हूं, मुस्लिम लड़का उम्र 15 साल है. मुस्लिम होने के कारण ट्रेन में मौजूद भीड़ ने मुझे मार डाला. वोट देते समय मुझे याद रखें." सोनी के इस ट्वीट के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया गया.

बता दें कि सोनी राजदान की मां ब्रिटेन की और पिता हिंदुस्तानी हैं. उनके पास भी भारतीय नागरिकता नहीं है. आलिया का जन्म ब्रिटेन में हुआ था, इसलिए उनके पास ब्रिटेन की नागरिकता है.

रंगोली इससे पहले भी आलिया भट्ट पर ट्वीट कर चुकी हैं. इस बार उनके सपोर्ट में आने वाले स्टार्स को भी वो घेर रही हैं.  

 ये भी पढ़ें- मंदिरा बेदी: 'शांति' से 'मसल वुमन' तक

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group