अगर सोनम कपूर मिडिल क्लास होतीं, अर्जुन कपूर सैंडो बनियान में सिलेंडर उठा रहे होते

कैसी होतीं फिर एक्सक्लूसिव तस्वीरें?

अति सुंदर! फोटो कर्टसी: योगेन शाह

देश में दो तूफान आए हुए हैं, एक में धूल भरी आंधियां हैं दूसरी में हल्दी, मेहंदी, ड्रेसेज, डांस, मस्ती और ढेर सारे रिश्तेदार हैं. कनफ्यूज होने की जरूरत नहीं है सोनम की शादी की बात हो रही है. फैन्स सोनम के हर इंस्टा पोस्ट पर नजर गड़ाए हैं कि देखें सेलिब्रिटीज की शादी हमारी शादियों से अलग कैसे होती है. अब हम कहें कि कुछ अलग नहीं होता तो ये ज्यादती होगी, कुछ तो है जो उनको स्पेशल बनाता है. अगर वो भी हमारे आपके जैसे आम लोग होते तो सोनम की शादी में भी कुछ चीजें जरूर देखने को मिल जातीं. जैसे

1. अर्जुन कपूर सिलेंडर उठा रहे होते. सैंडो बनियान पहनकर हीरो हॉन्डा स्प्लेंडर पर विराजमान होकर हर पांच मिनट में किक मार रहे होते. कभी 'डिसपोजल' गिलासों के लिए तो कभी पंडित बुलाने के लिए कभी हवन के लिए लकड़ियां लाने के लिए. बहन की शादी भाइयों के लिए बहुत जिम्मेदारी का काम होती है.

अर्जुन कपूर. फोटो कर्टसी: Instagram अर्जुन कपूर. फोटो कर्टसी: Instagram

2. शादी भले अनिल की बेटी की है लेकिन भारतीय परम्परा में हर शुभ काम में बुजुर्गों को आगे रखते हैं. हेयर स्टाइल से बोनी कपूर बुजुर्ग हैं. वो एक चमड़े का छोटा हैंडी बैग बगल में दबाकर घूम रहे होते. बीच बीच में लौंडों को बुला बुलाकर फर्जी काम बता रहे होते.

सोनम कपूर. फोटो कर्टसी: योगेन शाह सोनम कपूर. फोटो कर्टसी: योगेन शाह

3. पता नहीं इत्ता सारा इंतजाम क्यों किया जा रहा है, खाना तो बरातियों को छोले भटूरे ही हैं. पंजाबी रीति रिवाज से शादी हो रही है, तो छोले भटूरे वाला खाना और दारू मुर्गे वाला गाना मस्त चलता है.

4. हर्षवर्धन कपूर डीजे वाले के पास फेरी लगाते देखे जाते. जो गानों की लिस्ट सौंप रखी थी उसमें गुरु रंधावा का एक भी गाना नहीं है. इसी पर बमचक मची रहती.

हर्षवर्धन कपूर. फोटो कर्टसी: Instagram हर्षवर्धन कपूर. फोटो कर्टसी: Instagram

5. अनिल कपूर मुख्य दरवाजे पर बैठकर व्यवहार लिख रहे होते. 21, 51 का फैशन तो अब रहा नहीं. 501 और 1001 के लिफाफे आ रहे होते.

अनिल कपूर. फोटो कर्टसी: योगेन शाह अनिल कपूर. फोटो कर्टसी: योगेन शाह

6. आनंद आहूजा के दो तीन बाराती बस छूटने की वजह से रह जाते. बाद में गालियां बकते हुए अपनी मारुति 800 से बारात में जाते. क्योंकि 'फिरी' की दारू छोड़ थोड़ी सकते हैं.

आनंद आहूजा. फोटो कर्टसी: योगेन शाह आनंद आहूजा. फोटो कर्टसी: योगेन शाह

7. मम्मी सुनीता के हबड़ हबड़ में तीन तल्ले वाले झुमके खो जाते और इल्जाम किसी चोट्टी टाइप की बुवा पर जाता. बारात और दुल्हन की विदाई के बाद पता चलता कि वो खुद सिंगारदान में रखकर भूल गई थीं.

8. जाह्नवी कपूर पानी पूरी के जुगाड़ में लगी रहतीं. जितने भी दूर के भाई लगते हैं उन सबको रिक्वेस्ट करतीं. और इससे बचे हुए समय का सदुपयोग सेल्फी खींचकर फेसबुक पर 35 अदर्स के साथ पोस्ट करतीं.

बोनी कपूर अपनी बेटियों के साथ. फोटो कर्टसी: योगेन शाह बोनी कपूर अपनी बेटियों के साथ. फोटो कर्टसी: योगेन शाह

9. चाचा संजय कपूर अपने दोस्तों के साथ किसी सस्पीसियस सिचुएशन में घूमते रहते. लास्ट में पता चलता कि ये दोनों विशेष कोना खोज रहे थे जहां 'व्हाइट मिसचीफ' खोली जा सके.

चाचा संजय कपूर अपनी पत्नी के साथ. फोटो कर्टसी: योगेन शाह चाचा संजय कपूर अपनी पत्नी के साथ. फोटो कर्टसी: योगेन शाह

10. मिठाई वाले कमरे के बाहर घर का कोई बड़ा बुजुर्ग तैनात रहता ताकि बच्चे और कुछ लालची बुजुर्ग आकर हाथ न मार सकें. इतनी एहतियात के बाद भी कुछ लोग लार चुआते आ ही जाते हैं.

मगर सोनम हैं स्टारपुत्री. मने पूरी फैमिली ही स्टार है. इसलिए जो हम अपनी शादी में नहीं कर पाते, वो सोनम को करते देख ही सुख पा लेते हैं.

सोनम कपूर. फोटो कर्टसी: योगेन शाह सोनम कपूर. फोटो कर्टसी: योगेन शाह

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group