चुप ही नहीं हो रहे थे सलमान खान, सिंगर ने खरी-खरी सुना दी

प्रियंका पर कमेंट कर रहे सलमान खान अब खुद ट्रोल हो रहे हैं.

5 जून को सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज होने वाली है. इन दिनों वो फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. यहां तक सबकुछ नॉर्मल है. अजीब बात ये है कि सलमान हर इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा को टारगेट कर रहे हैं. कह रह हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने उनकी फिल्म अचानक छोड़ दी. प्रियंका ने भले ही अब तक तक सलमान की बातों का कोई रिप्लाई नहीं दिया. लेकिन सिंगर सोना महापात्रा बॉलीवुड के उन चुनिंदा लोगों में से हैं, जो जरूरी मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. उन पर स्टैंड लेती हैं. इस बार उन्होंने सलमान खान को जवाब दिया.

सलमान के कमेंट पर सोना महापात्रा ने ट्वीट लिखा-

क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के पास जिंदगी में करने के लिए बेहतर चीजें हैं, बेहतर आदमियों के साथ समय गुज़ारना है और सबसे ज़रूरी अपनी जर्नी से बाकी लड़कियों को इंस्पायर करना है.

इस ट्वीट के बाद सोना और सलमान के फैन्स भी आपस में भिड़ने से नहीं माने.

हालांकि अच्छी बात ये थी कि ज्यादातर लोगों ने सोना को सपोर्ट किया. कई लोगों ने सलमान को ‘क्राई बेबी’ (रोतलू बच्चा) कहकर उनकी बुराई करते हुए कमेंट किया.

दरअसल सलमान खान हर जगह फिल्म में कटरीना के काम की तारीफ करते फिर रहे हैं और इसके लिए प्रियंका चोपड़ा को थैंक यू कह रहे हैं. मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने प्रियंका पर बात एक ताने से की और कहा-

थैंक यू प्रियंका. मैं उनका हमेशा शुक्रगुज़ार रहूंगा. भारत की शूटिंग शुरू से पांच दिन पहले वो मुझसे मिलीं और कहा कि वो शादी करने जा रही हैं, इसलिए इस फिल्म में काम नहीं कर पाएंगी. मैं उनसे कहा कि हम डेट्स वगैरह एडजस्ट कर लेंगे. लेकिन उनका कहना था कि उन्हें आइडिया नहीं है कि तैयारियों में कितना वक्त लगेगा. वो फिल्म छोड़ने का डिसीज़न लेने के बाद हमें सिर्फ बताने आई थीं. वो कंविंस होना ही नहीं चाहती थीं. अगर प्रियंका ने वो फिल्म नहीं छोड़ी होती, तो हम कटरीना को फिल्म में कैसे ले पाते.

उन्होंने ये भी कहा-

“प्रियंका को जो ठीक लगा वो उन्होंने किया और कटरीना को मिला जो वो डिजर्व करती हैं.”

आगे सलमान ने एक आपत्तिजनक बात कही –

फिल्म में प्रियंका का रोल अच्छा-खासा था लेकिन उन्होंने पत्नी का किरदार निभाने को चुना, जो और भी खूबसूरत है. कुछ लोग फिल्म करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाएंगे. कुछ लड़कियां तो फिल्म के लिए अपने पति (निक) को भी छोड़ देंगी लेकिन प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी.

खैर सलमान पहली बार ऐसा नहीं कर रहे हैं. एक्ट्रेस जूही चावला ने अपने करियर के शुरूआत में सलमान खान के साथ फिल्म करने से इंकार कर दिया था. उन्होंने तब डायरेक्टर को सलमान की जगह कोई और एक्टर को फिल्म में लेने पर ही काम करने की शर्त रखी थी. अपने करियर में सलमान और जूही ने लीड-एक्टर एक्ट्रेस के तौर पर एक-दूसरे के अपोजिट काम नहीं किया.

410927-juhi-salman_052819111313.jpgतस्वीर : यूट्यूब

बिगबॉस के पिछले सीजन में जूही चावला किसी फिल्म के प्रमोशन पर पहुंच थी. सलमान उन्हें सालों पुराना ये वाकया याद दिलाने लगे. उन्होंने कहा, "आज भी वो जूही चावला के साथ फिल्म करना चाहते हैं, लेकिन अब वो उन्हें अपनी मां का रोल देंगे."

ये भी पढ़ा- प्रेमी-प्रेमिका को साथ देखकर लोगों ने जो किया उसे जानकर सिहरन होने लगेगी

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group