प्रेमी-प्रेमिका को साथ देखकर लोगों ने जो किया उसे जानकर सिहरन होने लगेगी

उनकी गलती ये थी कि वो एक किसी आम कपल की तरह मिलना चाहते थे.

एक लड़का और लड़की प्रेम करते हैं. दो साल से एक-दूसरे को जानते हैं. दोनों अलग-अलग जाति से हैं. एक दिन लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव जाता है. गांव वाले दोनों को एक साथ देख लेते हैं और उनके साथ बर्बरता होनी शुरू हो जाती है. दोनों को घंटों खंबे से बांधकर रखा जाता है. उन्हें गालियां दी जाती हैं. लड़की से भद्दी बातें कही जाती हैं. दोनों को पीटा जाता है. लड़के का सिर मुड़ा दिया जाता है. इतना करने के बाद भी जब गांव वालों की आत्मा शांत नहीं होती है, तो दोनों की जबरन शादी भी करा दी जाती है.

1_750_052619051952.jpg

ये शर्मनाक घटना बिहार में मुंगेर जिले की है. लड़का धौरी गांव का रहने वाला है. वो 23 मई को मुंगेर के तारापुर प्रखंड के खगरौन गांव में रहने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने आता है. 23 मई को करीब 9 बजे कपल को गांव वालों ने पकड़ लिया. उन्हें अगले दिन तक बिजली के खंबे से बांधकर रखा गया. गांव के मुखिया ब्रह्मदेव यादव और अन्य लोगों ने कपल के साथ मारपीट और बेइज्जत करने के बाद उनकी शादी करा दी.

पीड़ित युवक के मुताबिक इस घटना के दौरान उसके घर वाले भी वहां मौजूद थे, लेकिन दबंग मुखिया का विरोध नहीं कर सके. वो इस तरह से लड़की से शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन उसे धमकाकर जबरन लड़की की मांग भरवा दी गई.

3_750_052619052010.jpg

तमाशा देख रहे लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. और उसे वायरल कर दिया. जब ये वीडियो खबरों में आया तो पुलिस हरकत में आई. हरपुर थाना पुलिस ने कपल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस ने मुखिया को गिरफ्तार कर लिया है. और उससे पूछताछ की जा रही है.

 ये भी पढ़ें- सीनियर डॉक्टर्स ने मेडिकल की स्टूडेंट को इतना टॉर्चर किया गया कि उसने फांसी लगा ली

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group