श्रुति हासन ने बता दिया, वो पिता के लिए चुनाव प्रचार क्यों नहीं करती हैं

हाथ लहराते हुए कहना "मेरे पिता को वोट दो" सपोर्ट करने का सही तरीका नहीं है.

नेहा कश्यप नेहा कश्यप
अप्रैल 30, 2019

श्रुति हासन हिंदी और साउथ फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस होने के अलावा वो सिंगर भी हैं. और अंग्रेजी गाने गाती हैं. वो एक्टर कमल हासन और एक्ट्रेस सागरिका की बेटी हैं. हाल ही में श्रुति ने टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया.

श्रुति कमल हासन की किसी भी चुनावी रैली में नजर नहीं आती हैं. न ही वो सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती हैं, जहां पिता के लिए वोट अपील कर सकें.

इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वो स्टार होने के बावजूद चुनावी प्रचार से दूर क्यों हैं. इस पर श्रुति ने कहा, “मैं हाथ लहराते हुए कहूं कि मेरे पिता के लिए वोट करें, ये उन्हें (कमल हासन को) सपोर्ट करने का सही तरीका नहीं होगा. राजनीति का न तो मेरे पास अनुभव है, न ही इसका ज्ञान है. मैं इसमें शामिल नहीं होना चाहती. जब से वो (कमल हासन) राजनीति में आए हैं, मैंने राजनीति के बारे में काफी पढ़ना शुरू कर दिया है. वो राजनीति में आकर सामाजिक तौर पर बदलाव लाना चाहते हैं. उनकी दुनिया बहुत अलग है. मैं राजनीति में दिलचस्पी ले रही हूं, क्योंकि मैं उनकी दुनिया को समझना चाहती हूं. बेटी होने के नाते मैं उन्हें हर तरीके से सपोर्ट करने की कोशिश करती हूं.”

बता दें कि फरवरी 2018 में कमल हासन ने तमिलनाडु में मक्कल नीदि मय्यम (एमएनएम) नाम की पार्टी बनाई थी. हाल ही में उन्होंने ऐलान किया कि उनकी पार्टी तमिलनाडु में 19 मई को होने वाली चार विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनावों में अपने कैंडिडेट उतारेगी.

हाल ही में उनकी पार्टी ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए 5 साल पहले ही 'कोवई-2024' नाम से घोषणा-पत्र जारी कर दिया है. ऐसा करने वाली ये देश की पहली राजनीतिक पार्टी है.

ये भी पढ़ें- बेटी को लेकर ट्रोल करने वालों की सनी लियोनी ने बोलती बंद कर दी

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group