बेटी को लेकर ट्रोल करने वालों की सनी लियोनी ने बोलती बंद कर दी

सनी लियोनी के प्रोफेशन का मजाक बनाने वालों के लिए काम की बात.

नेहा कश्यप नेहा कश्यप
अप्रैल 24, 2019

इंटरनेट पर ट्रोल्स स्टार किड्स को लेकर अक्सर भद्दी बातें करते हैं. शाहरुख खान से लेकर अजय देवगन, ऐश्वर्या राय और सचिन तेंदुलकर की बेटियों को लेकर ट्रोल्स घटिया चीजें कह चुके हैं. हाल ही में ट्रोल्स ने सनी लियोनी की बेटी को लेकर कुछ ऐसा ही कहा, जिसके जवाब में उन्होंने ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी.

हुआ यूं कि सनी हाल ही में अरबाज खान के चैट शो में पहुंची थीं. यहां अरबाज खान ने सनी के एक पोस्ट पर ट्रोल का कमेंट पढ़ा, जिसमें लिखा था, "पारिवारिक व्यवसाय शायद आखिरी ऑप्शन होगा, जिसे सनी लियोनी अपनी बेटी को करियर ऑप्शन के लिए सजेस्ट करेंगी".

सनी लियोनी ने ट्रोल्स के सवाल का बेहद क्लासी अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा, हां, मैं ऐसा क्यों करूंगी, अगर वो (बेटी) फिल्म इंडस्ट्री में जाना चाहेगी, तो बढ़िया होगा. लेकिन अगर मेरी बेटी कॉस्मेटिक लाइन के बिजनेस को जॉइन करना चाहती है, जिसे मैंने हाल ही में लॉन्च किया है, तो मेरे हिसाब से ये बेहतर फैमिली बिजनेस होगा या परफ्यूम लाइन, जिसे मैंने दो साल पहले लॉन्च किया था, ग्रेट फैमिली बिजनेस होगा, जिसे मेरी बेटी आगे बढ़ाना चाहेगी.

sunnyleone_042419010657.jpg2017 में सनी लियोनी सरोगेसी के जरिये दो बेटों की मां बनीं थी.

सनी ने आगे कहा, मेरा उद्देश्य बच्चों को एक अच्छा इंसान बनाना है, जो लोगों को लेकर दयालु और उदार हों, चाहे वो वकील, डॉक्टर, चौकीदार, अंतरिक्ष यात्री या राष्ट्रपति बनना चाहें या फिर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करना चाहें, ये उनकी पसंद होगी. लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहेंगे.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सनी लियोनी के पोर्न इंडस्ट्री में काम करने को लेकर उनकी बेटी के बारे में भद्दी बातें कही गई हों. 2017 में जब उन्होंने बेटी निशा को अडॉप्ट किया था, तब भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था. लोगों ने बेहद घटियापन पर उतरकर कहा था कि सनी उस बच्ची को भी पोर्न फिल्मों में डाल देंगी और उनके प्रोफेशन की वजह से उन्हें बच्ची गोद लेने का अधिकार नहीं होना चाहिए.

df9ttg8uwae2h_e_042419010300.jpg

पिछले साल जब सनी ने पति डेनियल और बेटी निशा के साथ फोटोशूट कराया था, तब भी लोगों ने गंदी-गंदी बातें लिखी थीं. लोगों ने कहा था कि सनी खुद को प्रमोट करने के लिए बेटी का इस्तेमाल कर रही हैं. 

उम्मीद है सनी की बात से ट्रोल्स समझ चुके होंगे कि जबरदस्ती किसी की फैमिली लाइफ में घुसना, उनके बच्चों के बारे में बात करना गलत है.

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group