मर्दानी-2 : रानी मुखर्जी का निडर पुलिस कॉप वाला फर्स्ट लुक आ गया

इस फिल्म में भी रानी दुश्मनों को पीटती नजर आएंगी.

नेहा कश्यप नेहा कश्यप
अप्रैल 30, 2019

 यश राज फिल्म्स ने मर्दानी-2 का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. इसमें रानी मुखर्जी का कॉप लुक सामने आ गया है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया रिलीज के कुछ ही मिनटों में उनकी कॉप लुक में तस्वीर वायरल हो चुकी है. फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है.

मर्दानी-2 को गोपी पुतरन डायरेक्ट कर रहे हैं. वो फिल्म मर्दानी (2014) के भी डायरेक्टर थे. और फिल्म लफंगे परिंदे (2010) के कहानी और डायलॉग राइटर भी थे. यश राज प्रोडक्शन इस फिल्म को बना रहा है.

मर्दानी में रानी मुखर्जी के कैरेक्टर का नाम एसपी शिवानी शिवाजी रॉय था. एक निडर और ईमानदार महिला पुलिस अफसर का दमदार रोल था. फिल्म की कहानी बच्चों की तस्करी करने वाले गिरोह पर थी. फिल्म में रानी इस गिरोह का पर्दाफाश कर देती है.

मर्दानी-2 का फर्स्ट लुक आ गया है. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार भी रानी गुंडों को पीटती नजर आएंगी.

हालांकि फिल्म की कहानी और रानी के कैरेक्टर के बारे में निर्माता-निर्देशक ने कुछ नहीं बताया है. फिल्म को इसी साल रिलीज करने की तैयारी है.

रानी इससे पहले फिल्म हिचकी (2018) में नजर आई थीं. हिचकी में रानी मुखर्जी ने एक ऐसे टीचर का किरदार निभाया था, जिसे नर्वस सिस्टम डिसऑर्डर Tourette syndrome था. जिसके चलते उसे बात करने में परेशानी होती थी.

ये भी पढ़ें- श्रुति हासन ने बता दिया, वो पिता के लिए चुनाव प्रचार क्यों नहीं करती हैं

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group