अपनी फिल्म के सेक्स सीन लीक होने पर राधिका आप्टे क्या कहती हैं

ये पहली बार नहीं है जब राधिका की किसी फिल्म का सेक्स सीन लीक होकर वायरल हुआ हो.

नेहा कश्यप नेहा कश्यप
जुलाई 18, 2019

राधिका आप्टे और देव पटेल की फिल्म 'वेडिंग गेस्ट' का एक सीन लीक हो गया है. यह एक सेक्स सीन है. जिसमें राधिका और देव दोनों हैं. इंटरनेट पर इस सीन की क्लिपिंग 'राधिका आप्टे बोल्ड सीन', 'राधिका आप्टे सेक्स सीन', 'राधिका आप्टे द वेंडिंग गेस्ट सीन' नाम से वायरल हो रही है. 

ये पहली बार नहीं है जब राधिका आप्टे की किसी फिल्म का सेक्स सीन लीक हुआ हो. इससे पहले 'पार्च्ड' का एक सीन भी लीक हुआ था. इसी तरह का. उस लीक्ड सीन की क्लिपिंग भी राधिका आप्टे के नाम से ही इंटरनेट पर वायरल हुई थीं.

एक इंटरव्यू में जब राधिका से इस सीन को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा-

'सवाल ये है कि ये सेक्स सीन वायरल ही क्यों हुआ? ये सीन फिल्म 'द वेडिंग गेस्ट' का है, जिसमें और भी कई खूबसूरत सीन हैं. मगर एक सेक्स सीन ही लीक हुआ. ये दिखाता है कि हमारा समाज कितना मनोरोगी, कितना बीमार है.'

अपने नाम के साथ सीन वायरल होने के बारे में राधिका ने कहा,

'उस सीन में मेरे साथ देव पटेल भी हैं. लेकिन ये मेरे नाम से घूम रहा है. लोग इसे सिर्फ मेरे नाम से फैला रहे हैं. ये सीन देव पटेल के नाम से क्यों नहीं घूम रहा?'

radhika-dev_750x500_071819044707.jpgद वेंडिंग गेस्ट में राधिका के साथ देव पटेल हैं, जो फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ में भी थे.

 

पार्च्ड का सीन वायरल होने के बाद राधिका ने कहा था-

'मुझे बोल्ड सीन देने से कोई दिक्कत नहीं. मैं दुनियाभर की फिल्में देखते हुए बड़ी हुई हूं. मैंने काफी यात्रा की है. दुनिया देखी है. मैं अपने शरीर के साथ बहुत सहज हूं. मैंने भारत और विदेशों में लोगों को बिना कपड़ों के भी मंच पर परफॉर्म करते हुए देखा है. मुझे नहीं समझ आता कि मुझे अपने शरीर को लेकर झेंप क्यों होनी चाहिए? मैं परफॉर्मर हूं. मेरा शरीर एक जरिया माध्यम है, जिसे आर्टिस्ट के तौर पर मैं इस्तेमाल कर सकती हूं. मुझे बोल्ड सीन करने से कोई परेशानी नहीं.'

खैर, राधिका का कहना वाजिब है कि हम क्यों अपने शरीर को लेकर असहज हों. उनका ये सवाल भी जायज़ है कि क्यों इस तरह के सीन्स के वीडियो हिरोइन के नाम से ही फैलते हैं. ऐसे सीन काटकर कई लोग पॉर्न वेबसाइट पर भी चढ़ा देते हैं.  

'द वेडिंग गेस्ट' की बात करें तो यह हॉलीवुड की फिल्म है. 1 मार्च को अमेरिका में रिलीज हो चुकी है. इसमें जिम सरभ भी अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म के डायेक्टर माइकल विंटरबॉटम हैं. यह फिल्म अभी तक भारत में रिलीज नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- कबीर सिंह सिगरेट फूंक रहे थे तो तालियां बजीं, रकुल प्रीत फिल्म में स्मोकिंग के लिए ट्रोल हो रहीं

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group