'मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को मारा और उसका मांस खा गया'

हत्या के लिए उसे सिर्फ 12 साल की सजा हुई.

नेहा कश्यप नेहा कश्यप
अगस्त 20, 2019
कैरेन- पुलिस की गिरफ्त में पॉल. तस्वीर : डेलीमेल

60 साल का ड्यूरेंट पॉल. अभी-अभी जेल से छूटा है. उसे 14 साल की जेल हुई थी. उसने सजा पूरी कर ली. जिसके बाद उसे रिहा कर दिया गया. लेकिन जॉन को जानने वाले और उसके पड़ोसी उसके बाहर आने से खुश नहीं हैं. वह चाहते हैं कि जॉन जेल में ही रहे. जबतक वह जिंदा है.

क्या है मामला

ड्यूरेंट पॉल ब्रिटेन में रहता था. वह ड्रग लेता था. और ड्रग के लिए चोरी और लूटपाट भी करता था. कई महीनों से वह लूट के दो मामलों में फरार चल रहा था. ब्रिटेन की पुलिस उसे दिनरात खोज रही थी. वह भागकर स्पेन आ गया.

यहां एक बार उसकी कैरेन से मुलाकात हुई. 41 साल की कैरेन दो बच्चों की मां और एक तलाकशुदा महिला थी. वह परिवार से अलग स्पेन के काल्पे शहर में रहती थी. एक हफ्ते के अंदर पॉल उसी बिल्डिंग में कैरेन के ठीक ऊपर वाले फ्लोर पर शिफ्ट हो गया.

caren_082019072315.jpgकैरेन, सोर्स- डेलीमेल.

बात फरवरी, 2004 की है. कैरेन करीब हफ्तेभर अपने फ्लैट से बाहर नहीं निकली. पड़ोसियों को शक हुआ. पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने कैरेन के फ्लैट का गेट तोड़ा तो अंदर ढेर सारा खून और खून से सने कुछ चाकू बिखरे पड़े थे. पुलिस ने पॉल की तलाश शुरू कर दी.

ड्यूरेंट पॉल पकड़ा गया. उसने पुलिस के सामने कुबूल किया कि उसने ही कैरेन की हत्या की. उसने पुलिस को बताया कि उसने हथौड़े से कैरेन को मारा. इसके बाद उसकी बॉडी को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटा. और उसकी बॉडी के कुछ हिस्सों को खाया भी. कैरेन की बॉडी भी बरामद नहीं हो सकी. सुनवाई के दौरान उसका एक दोस्त भी सामने आया, जिसने बताया कि पॉल ने उसके सामने भी गर्लफ्रेंड की हत्याकर उसका मांस खाने की बात कही थी.

paul1_082019072346.jpgपुलिस की गिरफ्त में ड्यूरेंट पॉल.

कैरेन के हत्या के आरोप में ड्यूरेंट को 12 साल की सजा हुई. साथ ही चोरी और लूट के मामलों को मिलाकर उसे कुल 15 साल जेल में काटने थे. सजा पूरी होने के बाद जुलाई, 2019 में उसे स्पेन की जेल से रिहा कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्यूरेंट रिहाई के बाद लंदन के टॉवर्स हैमलेट में रह रहा है.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, कैरेन के परिवार का कहना है कि पॉल को जेल से छोड़ा जाना उनके लिए डरावना है. परिवार का कहना है कि पॉल ने खुद ही अपना जुर्म कबूल कर लिया था, इसके बाद उसे रिहा करना सही नहीं है.

कैरेन का परिवार सालों बाद भी उस सदमे से उबर नहीं पाया है. वह सोचना भी नहीं चाहता कि पॉल खुली हवा में सांस ले रहा है. उनकी बेटी का हत्यारा आज़ाद है.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस की न्यूड फोटो हाथ लगी तो ब्लैकमेल करने लगे लोग, करारा जवाब मिला है

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group