प्रिया प्रकाश वरियर के इस किस सीन में ऐसा क्या है, जो लोग उनके पीछे पड़ गए?

पिछले साल करोड़ो फैन्स थे, इस साल गालियां?

सरवत फ़ातिमा सरवत फ़ातिमा
फरवरी 08, 2019
प्रिया प्रकाश वर्रिएर ओरु अदार लव के हीरो रोशन अब्दुल के साथ. फ़ोटो कर्टसी: ट्विटर

पिछले साल एक लड़की ने रातों-रात पूरे हिंदुस्तान का दिल चुरा लिया था. नाम था प्रिया प्रकाश वरियर. मलयालम फ़िल्म ओरु अदार लव का एक सीन ऐसा वायरल हुआ था कि प्रिया सोशल मीडिया स्टार बन गईं. फ़िल्म के एक गाने में वो मेल लीड अब्दुल रोशन रउफ को देखती हैं. दोनों स्कूल में पढ़ते हैं. दोनों के बीच आंखो-आंखों में मस्ती होती है. फिर प्रिया उसे आंख मारती हैं. इस अंदाज़ ने सबको उनका फैन बना दिया था. हर तरफ़ उनकी बातें हो रही थीं. अब एक साल बाद प्रिया फिर ख़बरों में हैं. पर इस बार उन्हें तारीफ़ नहीं मिल रही, गालियां पड़ रही हैं.

दरअसल इसी फ़िल्म का एक और सीन वायरल हो रहा है. इस सीन में प्रिया और अब्दुल किस कर रहे हैं. फ़िल्म अभी रिलीज़ नहीं हुई है. इसके मेकर्स ने 6 फ़रवरी को यूट्यूब पर एक छोटी सी क्लिप डाली. बस फिर क्या था. लोग लग गए गालियां सुनाने में.

12 घंटों के अंदर ही विडियो को 555, 852 व्यूज़ मिल गए. इसके साथ-साथ 12 हज़ार लोगों ने विडियो को नापंसद किया. और 12 हज़ार ने पसंद.

ये रहा वो विडियो.

लोग बड़े नाराज़ हैं. उनका कहना है कि स्कूल-टाइम की लव स्टोरी में किस का क्या काम? स्कूल के बच्चों को किस करते हुए दिखाना गलत है. साथ ही पिक्चर आज के नौजवानों को बर्बाद कर रही है. साथ ही बेवजह फ़िल्म में सेक्शुअल कंटेंट डाला जा रहा है. यही नहीं. एक टाइम पर वरियर की ख़ूबसूरती की तारीफ़ करने वाले लोग अब उसके चेहरे का मज़ाक बना रहे हैं.

कुछ को लगता है वो एक्ट्रेस बनने लायक ही नहीं है.

tweet-1_020819070233.jpg

tweet-2_020819070245.jpg

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग कोई नई बात नहीं है. शायद ही कोई एक्ट्रेस होगी जिसे लोग ट्रोल नहीं करते. पर ये करते समय वो अपनी हद भूल जाते हैं. कुछ ऐसी बातें लिखते हैं जो किसी को भी परेशान और दुखी कर दें. पर समझाने का क्या फ़ायदा. समझना तो किसी को है नहीं. ये लीजिए. कुछ कमेंट्स आप भी देख लीजिए.

tweet-3_020819070254.jpg

tweet-4_020819070305.jpg

पढ़िए: नेहा धूपिया के वजन पर ट्रोल कर रहा था ये आर्टिकल, अंगद बेदी ने लताड़ के धर दिया

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group