नेहा कक्कड़ ने कहा- किसी को मरने की हद तक परेशान मत करो

'जिस समय मैं ये लिख रही हूं, उस समय मेरी कंडीशन ठीक नहीं है, न ही शारीरिक और न ही मानसिक.'

उमा मिश्रा उमा मिश्रा
अगस्त 12, 2019
नेहा का वो पोस्ट, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सुर्खियों में बनी हुई हैं. न उनका कोई नया एल्बम आ रहा है और न ही कोई नया गाना. उनकी चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि उन्हें लेकर एक अफवाह उड़ाई जा रही है, जिससे नेहा खुद बुरी तरह परेशान हो चुकी हैं.

अफवाह क्या है-

दरअसल, नेहा को इंडियन आयडल के एक एक्स कंटस्टेंट विभोर के साथ लिंक किया जा रहा है. ऐसी अफवाह है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. पर ऐसा नहीं है. इस बात की पुष्टि खुद नेहा ने की है. साथ ही उन्होंने एक लंबे पोस्ट के जरिए अफवाह फैलाने वालों की लताड़ भी लगाई है.

नेहा ने लिखा :

'जिस समय मैं ये लिख रही हूं, उस समय मेरी कंडीशन ठीक नहीं है, न ही शारीरिक और न ही मानसिक. लेकिन मुझे बोलना पड़ेगा. आप जानते हैं कि मैं किसी की बेटी हूं, बहन हूं. अपनी लाइफ में मैंने बहुत हार्डवर्क किया है. ताकि मेरी फैमली को मुझ पर गर्व हो. और मैंने सभी के साथ अच्छा किया है, भले वो दोस्त और परिवार का हिस्सा न हों.

बिना सोचे समझे क्यों इस तरह की अफवाह फैलाई जा रही है, जिससे किसी की जिंदगी पर प्रभाव पड़े. अगर वो सेलिब्रिटी है, तो भी पहले वो एक इंसान है. इतना पत्थरदिल मत बनो. लोगों की पर्सनल लाइफ और कैरेक्टर के बारे में बात करना बंद करो. उन्हें जज करना बंद करो. लोगों को शर्मिंदा करना बंद करो. इतनी हद न करो कि इंसान डिप्रेशन में चला जाए. अगर आप किसी के भाई, पापा या फिर कोई भी हों, तो क्या आप अपनी बेटी या बहन के साथ भी ऐसा करते?

नेहा ने आगे लिखा कि इस तरह के वाहियात अफवाह किसी को खुद की जान लेने पर भी मजबूर कर सकती है. किसी को इतना बुरा फील नहीं करवाना चाहिए, जिससे वो अपनी लाइफ खत्म करने के बारे में सोचने लगे.

thanaaa-1_081219040536.jpgनेहा की पोस्ट का स्क्रीनशॉट्स.

नेहा ने आगे लिखा-

'जो लोग मेरी केयर करते हैं, उन्हें बताना चाहूंगी कि मैं ठीक हूं. बुरा समय है, जो बीत जाएगा. मुझे ठीक रहना होगा. पर अगर आप सच में मेरी केयर करते हैं और कुछ करना चाहते हैं, तो प्लीज इस दुनिया को बदलने की कोशिश करिए. लोगों को ऐसा करने से रोकिए. उस खबर को मना करिए, जिसकी वजह से किसी की लाइफ मुश्किल हो सकती है.'

इसके पहले विभोर ने भी एक पोस्ट किया था. इसके जरिए उन्होंने भी इस तरह की अफवाह पर जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि लोगों की मानसिकता गंदी है. वो इंस्टाग्राम पर नेहा को 'दीदी' लिखकर टैग नहीं करते हैं, तो लोग सोचते हैं कि वो उनकी गर्लफ्रेंड हैं.

पहले नेहा बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली के साथ रिलेशन में थीं. उनसे ब्रेकअप होने के बाद वो डिप्रेशन में भी चली गईं थीं.

इसे भी पढ़ें : बॉडी शेमिंग पर मिशन मंगल की एक्ट्रेस का ये बयान काफी कुछ सिखाता है

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group