मिया खलीफा ने बताया कि एडल्ट फिल्मों से कितना कमाया, लोगों को यकीन नहीं हो रहा है

इंडस्ट्री में कदम रखने के दो महीने के अंदर ही नंबर वन एडल्ट स्टार बन गई थीं मिया खलीफा.

नेहा कश्यप नेहा कश्यप
अगस्त 13, 2019
मिया खलीफा

मिया खलीफा इंटरनेट पर पॉपुलर नाम हैं. वह पॉर्न स्टार रही हैं और करीब चार साल पहले इस पेशे को अलविदा कह चुकी हैं. अभी ये सब बातें क्यों बताई जा रही हैं, अब ये जान लीजिए. हाल ही में मिया एक टॉक शो में पहुंची थीं. यहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की. उन्होंने बताया कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कैसे आना हुआ. उन्होंने एडल्ट फिल्मों से अपनी कमाई पर भी बात की. 

इस टॉक शो का टीज़र ट्वीट करते हुए मिया ने लिखा-

'लोगों को लगता है कि मैं पॉर्न से लाखों में कमाई कर रही हूं. ये पूरी तरह से झूठ है. मैंने इस इंडस्ट्री से कुल 12 हजार डॉलर यानी साढ़े 8 लाख रुपये की ही कमाई की. उसके बाद मुझे इस इंडस्ट्री से एक रुपया नहीं मिला. यहां तक कि मुझे इंडस्ट्री छोड़ने के बाद नॉर्मल नौकरी पाने में भी काफी दिक्कत हुई. वो समय डरावना था.'

अब लोग तो लोग हैं. इस बात पर भी यकीन नहीं हुआ. लोग मिया के इस वीडियो पर कमेंट करने लगे कि वह झूठ बोल रही हैं. ये भी कहा गया कि उनके इतने वीडियो डाउनलोड होते हैं, तो इतनी कम कमाई कैसे हो सकती है. यूजर्स उनप र आरोप लगाने लगे कि वह एडल्ट फिल्मों से अपनी इनकम के बारे में गलत बता रही हैं. कहा गया कि वो इतनी फेमस हैं, तो इतनी कम कमाई कैसे हो सकती है.

miaa_081319105616.jpgमिया ने इंटरव्यू में बताया कहा कि लोग अब भी उन्हें एक पॉर्न स्टार की तरह ही देखते हैं. उन्हें नई नौकरी खोजने में भी खासी दिक्कतें आईं.

लोगों के सोच-विचार जानने के बाद मिया ने एक और ट्वीट किया. इस उम्मीद से कि इस बार लोग उनकी बात पर यकीन करेंगे. उन्होंने लिखा,

'मुझे इस इंडस्ट्री में आने पर कभी भी करोड़ों का वादा नहीं किया गया था और न ही मैं उम्मीद कर रही थी. मैं बस अपने बारे में और इंडस्ट्री के बारे में जो अफवाहें हैं उसे सही कर रही हूं.'

मिया अक्टूबर, 2014 में इस पेशे में आई थीं. उन्होंने बैंगब्रोस कंपनी के साथ सालभर का कॉन्ट्रेक्ट किया था. पॉर्न वेबसाइट पॉर्नहब के मुताबिक, उस साल दिसंबर तक मिया वेबसाइट पर सबसे ज्यादा खोजी जाने वाली स्टार बन चुकी थीं. अपने शुरुआती वीडियो बुर्का में शूट करने की वजह से मिया विवादों में आ गई थीं. कई रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया कि उन्हें आईएसआईएस से जान से मारने की धमकियां मिली थीं.

खैर, अब वह इस पेशे को छोड़ चुकी हैं और फिलहाल एक अमेरिकी चैनल में स्पोर्ट कमंटेटर की नौकरी कर रही हैं.

untitled-design-3_081319105210.jpgइस साल मार्च में मिया ने मिया ने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सेंडबर्ग से सगाई कर ली. रॉबर्ट सेंडबर्ग पेशे से एक शेफ हैं.

2015 में 'हॉट गर्ल वॉन्टेड' नाम की एक वेब डॉक्यूमेंट्री आई थी. ये मायामी में बेस्ड एडल्ट इंडस्ट्री पर बनाई गई थी. इसमें काम करने वाली कई मॉडल्स ने बताया था कि उनकी सालाना औसत कमाई 3 से 5 लाख रुपये ही होती है. क्योंकि उन्हें अपने एजेंट को भी मोटा कमीशन देना पड़ता है. इसके अलावा महंगी लॉन्जरी, दवाईयां, खाना-खर्चा और घर से बाहर होने की वजह से किराया-भाड़ा भी देना होता है. मिया ने भी इंटरव्यू में यही बात कही है. लेकिन लोग हैं कि गलतफहमी में ही रहना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- 4 सीटर ऑटो से एक-एक कर निकलीं 24 सवारियां, कैसे? किसी को समझ नहीं आ रहा है

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group