पति ने बेइज्जती की तो शादी के दो मिनट बाद ही पत्नी ने तलाक ले लिया

ऐसा क्या कहा पति ने?

सरवत फ़ातिमा सरवत फ़ातिमा
फरवरी 11, 2019
(सांकेतिक तस्वीर) फ़ोटो कर्टसी: Pixabay

हमारे देश में शादियां सात जन्मों के हिसाब से की जाती हैं. एक बार हो गई तो सात जन्मों की छुट्टी. पर हर कोई ये फंडा पसंद नहीं करता. सात जन्म तो दूर की बात है, हाल-फिलहाल में एक ऐसी शादी हुई जो सात मिनट भी नहीं टिकी. दुनिया की सबसे छोटी शादी सोशल मीडिया पर काफ़ी सुर्खियां बटोर रही है.

तो हुआ कुछ यूं कि मिडल ईस्ट में एक जगह है कुवैत. वहां एक दूल्हा- दुल्हन शादी करके कोर्ट के बाहर निकल रहे थे. तभी दुल्हन का पैर फिसला और वो गिर गई. पर दूल्हे ने उसे उठाने में मदद तक नहीं की. उल्टा उसे ‘स्टुपिड’ बोल दिया. बस फिर क्या था! दुल्हन गुस्से से लाल हो गई. वो वापस कोर्ट के अंदर गई. जज को बोला उसे शादी खत्म करनी है. जज भी बिना कुछ कहे मान गया. तभी का तभी शादी ख़त्म कर दी. इसे एनलमेंट कहा जाता है.

कुल मिलाकर ये शादी तीन मिनट तक चली!

ये हो सकता है दुनिया की सबसे छोटी शादी हो. कम से कम कुवैत की तो है ही.

ट्विटर पर कई औरतें दुल्हन को सपोर्ट कर रही हैं. कुछ का मानना है कि जिस शादी में इज्ज़त न हो, उस शादी का टूट जाना ही ठीक है.

ऐसे में जब एक नई नवेली दुल्हन का पति उसे इंसल्ट करे, उसका ये समझ जाना बेहतर है कि वो इंसान आगे भी उसकी ऐसी इज्जत नहीं करेगा जैसी वो चाहती है या डिजर्व करती है. कुछ लोग इस पर हंस रहे हैं, कुछ इसे शेयर कर रहे हैं. हालांकि इस तरह की खबरे अपनी तरफ़ भी ख़ूब वायरल होती हैं. शादी के स्टेज पर दूल्हा दुल्हन का झगड़ा, या उनके गिरने पड़ने की विडियोज अक्सर शेयर होती रहती हैं. लेकिन उनका इस तरह का नतीजा पहली बार देखने या सुनने को मिल रहा है.

आपको क्या लगता है?

पढ़िए: एक विवाह ऐसा भी: रजाई से इतना प्यार कि औरत उसी से शादी कर रही है

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group