ट्विटर पर फ्लर्ट करने वाले फैन को इस क्रिकेटर ने भिगो कर मारा है

इंटरनेशल क्रिकेट में डबल सेंचुरी बना चुकी हैं 18 साल की जमाइमा.

जमाइमा रोड्रिगेज वीमेंस टी-20 की ट्राफी के साथ. तस्वीर : ट्विटर.

जमाइमा रोड्रिगेज, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की युवा खिलाड़ी हैं. ये हाल ही में हुए वीमेंस इंडियन प्रीमियर लीग यानी Women’s IPL में सुपरनोवा की टीम में थीं. उसमें इनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा. इन्होंने 48 गेंदों पर 77 रन बनाए थे. इसकी बदौलत सुपरनोवा ने वेलोसिटी को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी. फाइनल मुकाबले में भी इनकी टीम सुपरनोवा ने अच्छा प्रदर्शन किया और वीमेंस T-20 का खिताब जीता. वैसे तो इस जीत में पूरी टीम का योगदान रहा, अब आप सोच रहे होंगे कि हम जेमिमा की बात क्यों कर रहे हैं? हम बताते हैं.

दरअसल, एक फैन ने ट्विटर पर इनके साथ फ्लर्ट करने  की कोशिश की. जवाब में जामइमा ने जो बात कही उसके लिए उनकी खासी वाहवाही हो रही है. और उस फैन को भी उसका जवाब मिल गया कि भइया अपना फ्लर्ट अपने जेब में रख लें.

बतातें हैं क्या हुआ. खुद को जामइमा का फैन बताने वाले एक यूजर ने लिखाः 

मैं जमाइमा को पसंद करता हूं. बहुत ही प्यारी हैं. आर यू सीइंग एनिवन (यानी क्या आप किसी को डेट कर रही हैं)? 

इस ट्वीट में फैन ने जमाइमा को भी टैग कर दिया. फिर क्या था जेमिमा ने भी जवाब दिया. उन्होंने लिखा-

इस मैच के बाद? जाहिर है कि मैं वीमेन्स क्रिकेट टीम का एक उज्जवल भविष्य देख रही हूं.

यानी जमाइमा ने सीधा जवाब दिया है कि उनका फोकस अपने करियर पर है. उनकी नजर महिला क्रिकेट को बुलंदियों तक पहुंचाने पर है. इन शॉर्ट उन्होंने अपने फैन को भिगो कर मारा है. आवाज नहीं आई पर लगी तेज है. और अब ये फैन किसी और के साथ सोशल मीडिया पर फ्लर्स करने से पहले सौ दफे सोच लेगा.

जमाइमा के जवाब के बाद ट्विटर पर उनकी तारीफ हो रही है कि उन्होंने बहुत अच्छा जवाब दिया है.

jemi-750x500_051319123539.jpg

खैर, जमाइमा अभी 18 साल की हैं, सितंबर में वो 19 साल की हो जाएंगी. जमाइमा ने कम समय में है अपने करियर में काफी कुछ हासिल किया है. जब ये चार साल की थीं, तभी से इन्होंने क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था. पहले इन्हें महाराष्ट्र की हॉकी टीम में चुना गया था. वह एक शानदार हॉकी खिलाड़ी भी हैं. जब ये 12 साल की थीं, तब इन्हें अंडर-19 क्रिकेट खेलने का मौका मिला. 13 की उम्र में वह अंडर-19 स्टेट क्रिकेट टीम का हिस्सा बनीं. अंडर-19 में हुए वीमेन वन डे इंटरनेशनल में जमाइमा ने 163 बॉल पर 202 रन बनाए थे और ऐसा करने वाली वो दूसरी खिलाड़ी थीं, क्योंकि इसके पहले इस उम्र में दोहरा शतक लगाने वाली स्मृति मंधाना थीं.

अब स्मृति मंधाना के बारे में जानने के लिए

इसे पढ़ें : क्रिकेटर के तौर पर खुद को देखने के मामले में स्मृति मंधाना के अंदर बड़ा बदलाव आया है

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group