जबरन घर में घुसकर लड़की का रेप नहीं कर पाए तो तेजाब डाल दिया

आरोपी लड़के बाइक से थे और अपने साथ तेजाब और गन लाए थे.

नेहा कश्यप नेहा कश्यप
अप्रैल 20, 2019

बिहार में भागलपुर जिला है. यहां अलीगंज नाम की एक जगह है. अलीगंज की गंगा विहार कॉलोनी में 19 अप्रैल की रात को चार लड़के जबरन एक 17 साल की लड़की के घर में घुस गए. और लड़की के साथ रेप करने की कोशिश करने लगे. उस समय घर में केवल लड़की और उसकी मां थे.

जब लड़की की मां ने उनका विरोध किया, तो लड़के गन दिखाकर उन्हें धमकाने-डराने लगे. जब मां-बेटी गन से भी नहीं डरे, तो लड़कों ने उस 17 साल की लड़की के ऊपर तेजाब डाल दिया और वहां से भाग गए.

mos_042019011704.jpgलड़की के शरीर का ऊपरी और चेहरा, गला और हाथ बुरी तरह जल चुके हैं. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

हमले में लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई है. पहले उसे इलाके के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती किया था, जहां उसकी हालत बिगढ़ने लगी. इसके बाद उसे बनारस रैफर कर दिया है. लड़की 12वीं क्लास की छात्रा है.

पुलिस ने शक के आधार पर प्रिंस नाम के एक लड़के को गिरफ्तार किया है. प्रिंस घायल लड़की का पड़ोसी है. पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़के प्रिंस के घर पर आते थे. 19 अप्रैल को लड़के छत के सहारे घर में घुसे थे. पुलिस प्रिंस से पूछताछ कर रही है. और बाकी आरोपियों को ढूंढ़ा जा रहा है.

untitled_042019011356.jpg

एक एनजीओ है ‘स्टॉप एसिड अटैक्स’. उसके मुताबिक हिंदुस्तान में हर साल 250 से लेकर 300 एसिड अटैक होते हैं. और ये तो अकेले वो हैं जो रिपोर्ट किए जाते हैं.

सुप्रीम कोर्ट ने 2013 में एसिड की सेल बैन कर दी. साथ ही ये भी निर्देश दिए थे कि अगर कोई एसिड ख़रीदे तो पास के पुलिस स्टेशन में उसकी इक्तला करें. हुआ ऐसा कुछ नहीं. छोटी-छोटी दुकानों में मात्र 50 रुपयों में एसिड की एक बोतल मिल जाती है. यहां तक की 50 भी ज़्यादा है. 30 में भी काम चलता है. पर ये एसिड बहुत ख़तरनाक नहीं होते.

ये भी पढ़ें- दादी-नानी के किरदार निभाने वाली इन टीवी एक्ट्रेसों की असल उम्र बेहद कम है

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group