महिला को घसीटकर कमरे से बाहर निकालते आदमी का वीडियो देख गुस्सा आ जाएगा

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले की घटना है.

उमा मिश्रा उमा मिश्रा
अगस्त 19, 2019
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट (लेफ्ट), अपने पति और बच्ची केे साथ पीड़िता (राइट)

छत्तीसगढ़ का एक जिला है कोरिया. यहां पर एक भरतपुर इलाका है, इससे 30 किलोमीटर दूर जनकपुर है. वहां पर बड़वाही कन्या आश्रम है. इस आश्रम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक आदमी एक औरत के साथ बदसलूकी कर रहा है. उसे बेहद बुरे तरीके से घसीट रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि वो महिला खटिये पर बैठी है. आदमी खटिये की चादर खींचकर उस महिला को गिरा देता है. इसके बाद उसे पकड़कर घसीटते हुए कमरे से, आंगन पार करते हुए, बाहर के दरवाजे तक लेकर जाता है. उसके पीछे एक और महिला है जो उसे धक्का देती दिख रही है. उस आदमी की मदद कर रही है. आखिर में वो दरवाजा बंद कर देती है.

इस आश्रम की सुप्रिटेंडेंट है सुमिला सिंह. वीडियो में जो आदमी दिख रहा है वो उसका पति रंगलाल सिंह है. जो महिला दरवाजा बंद करती दिख रही है वो सुमिला सिंह है. जिस महिला को घसीटा जा रहा है वो आश्रम में सफाई का काम करती है. उसका नाम चंद्रकांता है.

इस मामले में इंडिया टुडे से जुड़े राज ने बताया कि चंद्रकांता आश्रम परिसर में ही अपनी बच्ची और पति के साथ रहती है. अचानक से 10 अगस्त को करीब ढाई बजे रंगलाल कमरे में घुस आया. और उसे मारने पीटने लगा. साथ ही उसे घसीटकर कमरे से बाहर निकाल दिया. क्योंकि उसे कमरा खाली करवाना था. वहीं उसकी पत्नी और हॉस्टल की सुप्रिटेंडेंट सुमिला सिंह ने भी उसका साथ दिया. उसकी तीन महीने की बेटी भी है, जिसे पहले ही दोनों ने कमरे के बाहर रख दिया था.

pp_081919023253.jpgमहिला से मिलने पहुंचे क्षेत्र के अधिकारी. 

रंगलाल प्राथमिक शाला कर्री में सहायक शिक्षक पंचायत के पद पर तैनात है. उसे और उसकी पत्नी को वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया गया है.

महिला के मुताबिक, इस मामले का वीडियो उसका पति बना रहा था. उसे भी रंगलाल ने भद्दी-भद्दी गालियां देकर मारा-पीटा था, जिससे उसे भी चोट आई है. रंगलाल ने महिला को धमकी दी थी कि सरकारी कमरे में वो उसे रहने नहीं देगा. चंद्रकांता जहां चाहे शिकायत कर ले, पुलिस उसका कुछ नहीं कर सकती है.

महिला को हॉस्टल से बाहर निकालने के बाद गांव के एक किसान ने रहने की जगह दी है. और मामले की जानकारी के बाद जिला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर चंद्रकांता से बात की.

इस पूरे मामले के बाद चंद्रकांता ने जनकपुर थाने में शिकायद दर्ज करवाई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 452, 294, 506 और 323 के तहत केस दर्ज किया है.

v_081919023405.jpgमहिला अपने पति और बच्चे के साथ अधिकारी से बात करती हुई.

मामले के सामने आते ही आरोपी फरार है. वहीं, सुमिला सिंह की जगह लीलावती को हॉस्टल वॉर्डन बनाया गया है.

चंद्रकांता अभी सुरक्षित है. पर जिस तरह से उसे घसीट कर बाहर निकाला गया, वो बेहद शर्मनाक है. वो आदमी इस तरह की घटिया हरकत कर रहा है और वहां मौजूद उसकी पत्नी ये सब चीजें देख रही है और उसमें उसे सपोर्ट कर रही है.

इसे भी पढ़ें : इस महिला जज ने दर्जनों फ़ैसले लिए होंगे, लेकिन ये वाला सबसे खूबसूरत है

वीडियो भी देखें : 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group