अदिति हैदरी ने एक दिन गूगल पर खुद को सर्च किया, अश्लीलता देख शॉक हो गईं

उसके बाद खुद को गूगल पर कभी नहीं खोजा

अदिति राव हैदरी, जो अब कभी खुद की फोटो गूगल

हर कोई खुद को गूगल पर सर्च जरूर करता है. अब चाहे वो आम इंसान हो या फिर कोई बड़ा सेलिब्रिटी. लेकिन बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने खुद को गूगल पर सर्च नहीं करने का फैसला किया है. इसके पीछे उनकी एक बड़ी वजह है. हम बात कर रहे हैं अदिति राव हैदरी की.

कारण भी जान लीजिए-

दरअसल हुआ ये कि अदिति राव हैदरी ने 2011 में सुधीर मिश्रा की रोमांटिक थ्रिलर मूवी में काम किया था. इसका नाम था- ये साली जिंदगी. अब ये फिल्म बनी, रिलीज हुई. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला. अब हुआ ये कि अदिति राव हैदरी, जो इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही थीं. उन्होंने काफी एक्साइटेड होकर गूगल पर अपना नाम सर्च किया. इमेज सेक्शन में गईं तो देखा कि वहां उनकी सिर्फ एक ही तरह की फोटो हर जगह है. गूगल पर सिर्फ उनकी बैकलेस फोटो नजर आ रही थी.

upset-aditi-2-750x500_051619072419.jpgये वही फोटो है, जिसे अदिति ने गूगल पर सर्च किया और उन्हें सिर्फ यही फोटो देखने को मिली.

अदिति ये देखकर भौंचक्क रह गईं. उसके बाद उनका दिमाग खराब हो गया और उन्होंने उस दिन तय कर लिया कि वो अब से ये गलती दोबारा नहीं करेंगी. यानी गूगल पर खुद की फोटो सर्च नहीं करेंगी. अदिति ने ये बातें एक चैट शो में कहीं.

अदिति आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में दिखी थीं. उन्होंने उसमें मेहरूनिसा का किरदार निभाया था. आपको अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर वाली Delhi -6 फिल्म भी याद होगी. उस फिल्म से अदिति ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. संजय दत्त के साथ भूमि में भी काम कर चुकी हैं. अदिति अब तमिल की एक फिल्म में दिखेंगी. फिल्म का नाम साइको है. इस फिल्म को मिसकीन डायरेक्ट कर रहे हैं. 

 इसे भी पढ़ें : हिना खान, सना शेख के बाद अब मंदना करीमी के बिकिनी पहनने पर बवाल

 

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group