पत्नी को मारा-पीटा, बेटी को सजा देने के लिए उसका रेप कर दिया

फोन पर धमकी दी कि फिर मारपीट भी करेगा

उमा मिश्रा उमा मिश्रा
अप्रैल 28, 2019
प्रतीकात्मक तस्वीर : आज तक,

हरियाणा और दिल्ली के बॉर्डर से लगा हुआ है गुरुग्राम. यहां से खबर आई  है कि एक 13 साल की मासूम लड़की का उसके बाप ने ही रेप किया. ये घटना 19 अप्रैल की है, लेकिन पीड़ित की मां ने शिकायत 25 अप्रैल यानी बीते गुरुवार को दर्ज करवाई. उसकी मां के मुताबिक, आरोपी पिता की लड़ाई मां से हुई. जिसके बाद उसके पिता ने बेटी के साथ इतना घिनौना काम किया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, मां ने ये शिकायत गुरुवार यानी 25 अप्रैल को DLF 3 के पुलिस थाने में दर्ज करवाई है. आरोपी फरार है. लेकिन पुलिस ने POCSO यानी प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंस के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

POCSO की धारा का तब लगाई जाती है, जब 18 साल की उम्र से कम की लड़की हो और उसके साथ किसी ने यौन शोषण या रेप किया हो.  

मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी पति की उम्र 39 साल है. पेशे से वो एक ड्राइवर है. महिला खुद दूसरे के घरों में जाकर काम करती है. ये पूरी फैमली हरियाणा के पलवल से है, जो गुरुग्राम के DLF 3 में किराए पर रहती है. लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि 19 अप्रैल को क्या हुआ. आरोपी घायल था, जब वो घर आया. उसके बाद वो उससे झगड़ा करने लगा. महिला के सिर पर बोतल भी मार दी. हालांकि उसे थोड़ी ही चोट आई और वो बच गई. उसके बाद वो छत पर चला गया. बेटी से खाना परोसने के लिए कहा. ये सारी बात रात के समय की है.

rape_minor3_072115084308-750x500_042819014424.jpgप्रतीकात्मक तस्वीर : आज तक.

अगली सुबह मेरी बेटी ने मुझे बताया कि पिता ने उसका रेप किया है. महिला ने आगे बताया कि जब वो आरोपी के पास गई तो वो वहां से भाग गया. उसके बाद उसने आरोपी को कई फोन भी किए. लेकिन उसने किसी का जवाब नहीं दिया. गुरुवार को जब महिला ने उसके पास दोबारा फोन किया तो आरोपी उसे धमकाने लगा. और कहने लगा कि वो बेटी के साथ फिर से मारपीट करेगा. ऐसा महिला ने पुलिस को बताया. पुलिस ने पीड़ित की काउंसलिंग की और उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया.

DLF 3 थाने के एसएचओ (SHO) राम कुमार ने इंडिया टुडे को बताया कि उसका पति रोज शराब पीता और पत्नी और बेटी को मारता-पीटता था. पुलिस ने बेटी का जब मेडिकल टेस्ट करवाया. तब साफ हो गया कि बेटी का रेप हुआ था. उन्होंने बताया कि बेटी ने पूछताछ में भी रेप होने की बात कही. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. राम कुमार ने बताया कि बेटी का बयान रिकॉर्ड करने के लिए एक अदालत में पेश किया गया था. जहां उसने कोर्ट में पिता के द्वारा रेप किए जाने की बात कही.

हमने एसीपी शमशेर सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि मेडिकल टेस्ट हो चुका है. मेन रिपोर्ट महीने भर बाद आएगी. हालांकि एक रिपोर्ट डॉक्टर तुरंत देता है, वो इस मामले में भी मिली है. इसमें क्लीयर है कि रेप हुआ है.

इसे भी पढ़े : छात्रा के पीछे पड़ा था प्रोफेसर, दोस्तों से कहता, 'मेरे पास भेजो, नहीं तो बर्बाद कर दूंगा' 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group