BJP विधायक की बेटी ने दलित लड़के से शादी की, वीडियो जारी कर कहा- जान का खतरा है

अपने ही पिता से जान बचाने के लिए बेटी दर-दर भटक रही है.

लालिमा लालिमा
जुलाई 11, 2019
साक्षी ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किए हैं. फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट

एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक लड़की और एक लड़का अपनी परेशानी बताते दिख रहे हैं. दिक्कत ये कि उन दोनों ने लव मैरिज कर ली है, और अब लड़की के घरवाले उन दोनों की जान के दुश्मन बन बैठे हैं. दुश्मन इसलिए बने हैं, क्योंकि लड़की ने जिस लड़के से शादी की है, वो दलित है.

इस लड़की का नाम साक्षी मिश्रा है. ये बरेली के बिथरी चैनपुर के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी है. राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल.

साक्षी ने वीडियो में ये बताया है कि उसे अपने पिता से जान का खतरा है. पप्पू भरतौल के कुछ लोग साक्षी और उसके पति अजितेश कुमार के पीछे पड़े हुए हैं. और इन लोगों से बचने के लिए साक्षी और अजितेश को इधर से उधर भटकना पड़ रहा है.

इसके अलावा एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें साक्षी अकेली नज़र आ रही है. इस वीडियो में वो ये कहते नजर आ रही है, कि उसके पिता का कोई दोस्त जिसका नाम राजीव राणा है, वो बुरी तरह से उसकी जान का दुश्मन बन गया है. और बहुत परेशान कर रहा है. साक्षी ने बाकी विधायकों और सांसदों से अपील की है, कि वो लोग पप्पू भरतौल की कोई मदद न करें. क्योंकि पप्पू भरतौल अपनी बेटी को जान से मारना चाहता है.

1_750_750_071119100425.jpgवीडियो का स्क्रीनशॉट. इसमें साक्षी और अजितेश साथ में हैं.

वीडियो में साक्षी कह रही है,

'मैंने सच में अजितेश से शादी कर ली है. मांग में सिंदूर मैंने फैशन में नहीं लगाया है. पापा, राजीव राणा को बताओ कि अगर मेरे सिर से ऊपर से पानी चला गया, तो उसका पूरा खानदान जेल में होगा. हम घूम-घूमकर परेशान हो चुके हैं. हमारी जान को खतरा है. मेरे पति के घरवालों को परेशान करना बंद करो. जो कुछ किया है मैंने किया है. मैंने अपनी मर्जी से शादी की है. पापा प्लीज अपनी सोच बदलो. अभि का परिवार अच्छा है, मैं खुश रहूंगी. मैं बरेली के कप्तान से ये रिक्वेस्ट करना चाहूंगी, कि हमें सुरक्षा दें.'

हमारी टीम ने राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल से इस मामले में फोन पर बात की. उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बेटी की शादी से कोई ऐतराज नहीं है. पप्पू ने कहा,

'मैं इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहता. मुझे इस शादी से कोई दिक्कत नहीं है. मैं परेशान नहीं कर रहा हूं. मैं दिनभर अपने काम में बिजी रहता हूं. मेरे पास समय ही नहीं है इस तरह का काम करने की. मेरे घर पर तीन हजार आदमी सुबह-शाम आते हैं. मैं उनकी दिक्कतें सुनता हूं. सुबह 6 बजे ऑफिस चला जाता हूं. दिन भर काम करता हूं. आप खुद देखिए, इस वीडियो में जो आदमी दिख रहा है, वो हंस रहा है. उसके चेहरे पर चिंता नहीं दिख रही. और वो कह रहा है कि परेशान है. ऐसा कैसे हो सकता है, कि अगर आप इतना परेशान रहें, तो भी आप हंस रहे हों.'

इस मामले में डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल (डीआईजी) आरके पांडेय ने कहा है कि पुलिस को वायरल वीडियो के जरिए ही इस मामले की जानकारी मिली है. उन्होंने एसएसपी को साक्षी और अजितेश की सुरक्षा के आदेश दे दिए हैं. लेकिन ये भी कहा है कि पुलिस को ये नहीं पता है, कि कहां सुरक्षा दी जाए, क्योंकि वीडियो में दोनों ने अपनी लोकेशन नहीं बताई है.

इसे भी पढ़ें- हिंसा और शोषण के शिकार बच्चे अपना ट्रॉमा बयां कर सकें, इसलिए छत्तीसगढ़ पुलिस ने की बढ़िया पहल

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group