ATM में खड़ी औरत के पैसे लूटे, फिर बैंक अकाउंट में कुछ ऐसा देखा कि तुरंत पैसे लौटा दिए

औरत के अकाउंट में आखिर उस आदमी को ऐसा क्या दिखा, कि उसका मन बदल गया.

लालिमा लालिमा
मार्च 14, 2019
चोरी की घटना की तस्वीर. फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट

चोरी की कई सारी खबरें आप लोग रोज ही सुनते होंगे. चोरी के वीडियो भी कई सारे वायरल होते हैं, जिनमें से कई आपने देखे ही होंगे. सुनने में आता है कि यहां एक चोर ने करोड़ों चुरा लिए, तो वहां किसी बदमाश ने लाखों चुरा लिए. एटीएम चोरी की खबरें तो आम बात सी हो गई हैं. लेकिन हाल ही में चोरी की एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी अलग है. अलग इसलिए, क्योंकि यहां पर आदमी ने चोरी करने के बाद, पैसे लौटा दिए. तुरंत, दो मिनट के अंदर.

घटना है चीन की. चीन में एक सिटी है हेयुआन. यहां पर एक महिला एटीएम गई थी, पैसे निकालने के लिए. एटीएम से पैसे निकालने के बाद जैसे ही वो पीछे मुड़ी, एक आदमी उसके पास आ गया. आदमी ने महिला से सारे पैसे छीन लिए. फिर आदमी ने महिला से कहा कि वो उसे बैंक बैलेंस दिखाए. शायद, वो महिला के अकाउंट में बचे हुए पैसे भी चुराना चाहता था.

CGTN न्यूज के मुताबिक, डरी हुई महिला ने एटीएम में चेक बैलेंस का ऑप्शन क्लिक करके अकाउंट डिटेल दिखा दी. महिला के अकाउंट में एक भी पैसा नहीं था, वो खाली हो चुका था. आदमी ने जब ये देखा कि महिला का अकाउंट खाली है, तब उसने चुराए हुए पैसे महिला को वापस कर दिए. और वहां से चला गया. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि आदमी ने मुस्कुराते हुए महिला को पैसे लौटाए हैं.

खैर, भले ही आदमी ने पैसे लौटा दिए हों, लेकिन चोरी की तो थी न? यानी अपराध तो किया था. इसलिए वो आदमी बचा नहीं, पुलिस ने उसे धर लिया. आदमी का दयालु होना उसके काम नहीं आया. चोरी की ये घटना 16 फरवरी 2019 की है. उस दिन महिला ने बैंक एटीएम से 2,500 युआन, यानी करीब 26,000 रुपए निकाले थे. इन्हीं पैसों को चोर ने चुराया था.

इसे भी पढ़ें- 6 गुंडे ट्रेन में लड़की को छेड़ रहे थे, भाई ने रेल मंत्री को टैग किया और तुरंत पुलिस पहुंच गई

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group