'देव डी' वाली माही गिल पर शराबी गुंडों का हमला, कथित तौर पर जानवरों की तरह पीटा

पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया.

(फ़ोटो कर्टसी: ट्विटर)

माही गिल का तो नाम आपने सुना ही होगा. ‘देव डी’, ‘साहब, बीवी, और गैंगस्टर’, ‘पान सिंह तोमर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आजकल ये ‘फ़िक्सर’ नाम के शो की शूटिंग कर रही हैं. ये ऑल्ट बालाजी के प्रोडक्शन हाउस का शो है. अभी हाल-फ़िलहाल में माही अपनी टीम के साथ मुंबई की घोड़बंदर रोड पर शो की शूटिंग कर रही थीं. तभी कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया.

इस शो में तिग्मांशु धूलिया भी काम कर रहे हैं. आपने इन्हें ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ में रामाधीर सिंह के किरदार में देखा था. ये 'पान सिंह तोमर' और 'साहिब, बीवी और गैंगस्टर' के डायरेक्टर भी हैं.

तिग्मांशु ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया. जिसमें कुछ गुंडे ने शो के प्रड्यूसर साकेत स्वह्ने और माही गिल को पीटते दिख रहे हैं. सभी हमलावर नशे में हैं.

ये रहा विडियो:

साकेत ने एक मीडिया वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा:

“हम एक फैक्ट्री के अंदर शूट कर रहे थे. हमारे पास परमिशन थी. हमने लोकेशन के मैनेजर को फ़ीस भी दे दी थी. हम सुबह सात बजे से शूटिंग कर रहे थे. करीब शाम के साढ़े चार बजे चार आदमी फैक्ट्री के अंदर घुस आए. वो नशे में थे. उनके हाथों में डंडे और लोहे की सरियां थीं. उन्होंने हमारे क्रू को मारा. कहा कि हम उनकी परमिशन के बिना वहां शूट नहीं कर सकते. वो हमारी बात सुनने के लिए भी तैयार नहीं थे. सेट पर मौजूद महिलाओं के साथ भी हाथापाई की. हमारे डायरेक्टर का कंधा डिसलोकेट हो गया.”

माही ने बताया:

“जब वो आदमी मुझे मारने आए तो मैं अपनी कार की तरफ़ भागी. मैनें देखा वो लोग सेट पर मौजूद क्रू को जानवरों की तरह पीट रहे थे. हम पुलिस के पास नहीं जा रहे क्योंकि वो तो ख़ुद गुंडों को हमे मारने के लिए कह रहे थे.”

Image result for mahi gill

माही ‘देव डी’, ‘साहब, बीवी, और गैंगस्टर’, ‘पान सिंह तोमर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. (फ़ोटो कर्टसी: ट्विटर)

माही और उनके क्रू के मुताबिक जब पुलिस की पट्रोल वैन वहां पहुंची तो सबने उन्हें पूरा मामला सुनाया. पर पुलिस ने उनकी मदद करना तो दूर, कंपाउंड का दरवाज़ा ही बंद कर दिया. क्रू को अपना सामान उठाने भी नहीं दिया. उल्टा पैसे मांगे.

पुलिस ने उनसे कहा कि वो कोर्ट आएं और अपना सामान ले जाएं.

सड़कों पर कुछ लोगों की गुंडागर्दी का ये कोई इकलौता मामला नहीं है. कुछ दिन पहले कोलकता में भी ऐसा ही कुछ हुआ. 2010 में मिस यूनिवर्स इंडिया बनीं उशोशी सेनगुप्ता को कुछ लोगों ने ज़बरदस्ती गाड़ी के बाहर खींचा. उनका मोबाइल भी तोड़ने की कोशिश की. वजह थी कि उनकी कैब की टक्कर एक बाइक से हो गई थी. जिसके बाद वहां 15 लड़के और आ गए. मामला बहुत ज़्यादा बढ़ गया.

इस मामले में कोई भी अपडेट आते ही हम आपको बताएंगे. 

पढ़िए: पूर्व मिस यूनिवर्स इंडिया उशोशी सेनगुप्ता पर आधी रात सड़क पर जानलेवा हमला

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2021 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group