दिल्ली के स्कूल में 5 साल की बच्ची से चार दिन तक रेप हुआ

बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत की तब हुआ खुलासा.

नेहा कश्यप नेहा कश्यप
अगस्त 14, 2019
प्रतीकात्मक तस्वीर- GettyImage

ग्रेटर कैलाश के एक नामी प्रायवेट स्कूल में पांच साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. बच्ची इस स्कूल में नर्सरी में पढ़ती है. और आरोपी भी स्कूल का ही स्वीपर है. 9 अगस्त को बच्ची जब घर पहुंची और मां को पेट दर्द के बारे में बताया. बच्ची की मां उसे लेकर अस्पताल पहुंची. यहां जांच में पता चला कि बच्ची का रेप हुआ है. काउंसलिंग में बच्ची ने बताया कि स्कूल का स्वीपर उसे टॉयलेट ले जाता है, जहां उसके साथ गंदा काम करता है.

बच्ची के पिता ने बताया कि शुक्रवार को बच्ची स्कूल से घर पहुंची और पेट दर्द की वजह से रोने लगी. बच्ची की मां उसे लेकर अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टर्स ने बताया कि बच्ची के साथ रेप हुआ है. डॉक्टर्स की काउंसलिंग में उसने बताया कि स्कूल के अंकल उसे टॉयलेट कराने ले जाते हैं. वो वहां उसके साथ गंदा काम करते है. बच्ची ने ये भी बताया कि स्वीपर चार दिनों से ऐसा कर रहा था और किसी को इस बारे में कुछ भी बताने से उसने मना किया था. आरोपी बच्ची से कहता कि किसी को कुछ बताया तो उसके मम्मी-पापा के साथ कुछ बुरा हो जाएगा. आरोपी उसे चॉकलेट भी देता था.

maudi_081419012303.jpgप्रतिकात्मक तस्वीर : GettyImage

 

बच्ची के पेरेंट्स ने सीआर पार्क थाने में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. जिसके बाद आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया गया. 46 साल के आरोपी का नाम पिचा मुत्थू है. वह अंबेडकर नगर में रहता है. उसकी दो शादियां हो चुकी हैं और पांच बच्चे हैं. वह पिछले 20 साल से स्कूल में सफाई का काम कर रहा है. पुलिस ने उसपर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस पूछताछ में पिचा मुत्थू ने बच्ची के साथ रेप की बात मान ली. पुलिस ने स्कूल के सीसीटीवी फुटेज निकलवाए, जिसमें आरोपी बच्ची के पीछे-पीछे स्कूल टॉयलेट में जाता दिख रहा है. 

अब पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने कहीं किसी और बच्ची का यौन शोषण तो नहीं किया? क्योंकि स्कूल में पढ़ने वाली कई बच्चियों के पेरेंट्स पहले भी इस तरह की शिकायतें कर चुके हैं. ये भी पता करने की कोशिश की जा रही है कि आरोपी को नियुक्त करने से पहले क्या स्कूल ने पुलिस वैरिफिकेशन किया था. फिलहाल स्कूल की तरफ से मामले पर कोई बयान नहीं आया है.

(ये स्टोरी एक डेवलपिंग स्टेज में है)

ये भी पढ़ें- सौतेले पिता पर मॉलेस्ट करने के आरोप पर श्वेता तिवारी की बेटी ने ये बात कही है

 

 

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group