पत्नी ने ऐसे किस किया कि अब पति कभी बोल नहीं पाएगा

दिल्ली से एक क्रूर घटना सामने आई है.

आपात प्रज्ञा आपात प्रज्ञा
सितंबर 24, 2018
महिला ने किस करते हुए अपने पति की जीभ काट दी. सांकेतिक तस्वीर. फोटो क्रेडिट- Reuters

दिल्ली के रान्होला से एक क्रूर घटना सामने आई है. एक महिला ने अपने पति की जीभ काट दी. पुलिस का कहना है कि पत्नि पति से खुश नहीं थी. वो मानती थी कि उसका पति अच्छा नहीं दिखता. इस बात पर उनके कई झगड़े भी होते थे. 22 सितंबर 2018 की रात उसने पति को किस करते हुए उसकी जीभ काट दी. पति की हालत नाज़ुक है. सफदरजंग अस्पताल में उसका ऑपरेशन हुआ है लेकिन डॉक्टर्स का कहना है कि वो अब शायद ही कभी बोल पाए.

आस-पड़ोस के लोगों ने बताया है कि महिला 8 महीने प्रेगनेंट थी. वो हमेशा अपने पति से झगड़ा करती थी. उसे लगता था कि उसका पति उससे मेल नहीं खाता मतलब उसकी तरह सुंदर नहीं है. अच्छा नहीं दिखता. इस ही बात पर उनका फिर झगड़ा हुआ. झगड़ा तो सुलझ गया लेकिन पत्नि के दिमाग में फिर भी यही सब घूमता रहा. अगली बार जब वो किस कर रहे थे तो पत्नि ने अपने पति की जीभ काट दी.

पीड़ित पति के पिता ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की. ये हमला इतना ज़ोरदार था कि पीड़ित की जीभ लगभग पूरी तरह से कट गई और उसे ऑपरेशन कराना पड़ा. हालांकि ऑपरेशन के बाद भी ये तय नहीं है कि वो आगे कभी बोल पाएगा कि नहीं.

इस कपल की शादी 20 नवंबर 2016 को हुई थी.

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला को आईपीसी की धारा 326 के तहत गिरफ्तार किया गया है. उसे ताउम्र जेल हो सकता है.    

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group