कौन है ये लड़की, जिससे सोनम कपूर को अपनी नई फिल्म में प्यार हुआ है?

कोई न्यूकमर मत समझ लेना दोस्तों....

मुबारक अली मुबारक अली
फरवरी 01, 2019
कौन है ये लड़की? फोटो कर्टसी - यूट्यूब

इस शुक्रवार रिलीज़ हुई फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'. भले ही मेकर्स ने कहानी को लेकर सस्पेंस का माहौल बनाने की कोशिश की, लेकिन हर कोई भांप गया था कि फिल्म एक लेस्बियन लड़की की कहानी है. कितने ही हिंट तो ट्रेलर में थे. फिर फिल्म रिलीज़ हो गई और ये कंफर्म ही हो गया. तमाम अख़बारों और चैनल्स ने फिल्म और उसके सब्जेक्ट की भर-भर के तारीफ़ की. बहरहाल, एक बात का सस्पेंस सबको रहा. वो लड़की कौन है, जिससे फिल्म में सोनम कपूर को प्यार हो जाता है? हम बताते हैं.

पहले तो ये जान लीजिए कि ये कोई स्पॉइलर नहीं है. फिल्म के फर्स्ट हाफ में ही उस लड़की का किरदार सामने आ जाता है. इसलिए निश्चिंत रहिए कि उनके बारे में जानना आपके सिनेमा देखने के मज़े को ख़राब नहीं करेगा. उस लड़की का नाम है रेजिना कसांड्रा. और ये भी जान लीजिए कि वो कोई न्यूकमर नहीं हैं. साउथ में 25 से ज़्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आइए उनके बारे में थोड़ी और जानकारी बढ़ा लेते हैं.

regina_020119091622.gifरेजिना साउथ में काफी फ़िल्में कर चुकी हैं.

कौन हैं रेजिना?

रेजिना कसांड्रा 13 दिसंबर 1990 को पैदा हुईं. चेन्नई में. ग्रेजुएट हैं. साइकोलॉजी में बीएससी कर चुकी हैं. खैर ग्रेजुएशन तो बहुत बाद में हुआ, ग्लैमर की दुनिया में उनकी एंट्री काफी पहले ही हो गई थी. जब रेजिना सिर्फ नौ साल की थी, तबसे कैमरा फेस कर रही हैं. बच्चों के चैनल 'स्प्लैश' पर एंकरिंग से उन्होंने अपना सफर शुरू किया. फिर ऐड्स में आने लगीं. उसके बाद कई शॉर्ट फ़िल्में की और आखिरकार एक तमिल फिल्म से बड़े परदे पर एंट्री ली. उम्र थी सिर्फ 16 साल. फिल्म का नाम था 'कंदा नाल मुधल'.

regina1_020119091702.gifये उनकी पहली हिंदी फिल्म है.

फ़िल्मी सफर

जैसा कि हमने पहले भी बताया रेजिना ने 25 से ज़्यादा फिल्मों में काम किया है. साउथ की तीन प्रमुख भाषाओं में उनकी फ़िल्में हैं. तमिल, कन्नड़ और तेलुगु. शुरुआत में उन्होंने सिर्फ तमिल फिल्मों में काम किया. 2012 में उन्होंने तेलुगु फिल्मों में डेब्यू किया. फिल्म थी 'शिवा मनसुलो श्रुति'. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का खिताब भी मिला.

2014 में आई तेलुगु फिल्म 'कोथा जनता' में रेजिना के रोल की बहुत तारीफ़ हुई. फिल्म हिट थी. 'डेक्कन क्रॉनिकल' ने लिखा, "फिल्म कि स्टार बिलाशक रेजिना ही है. वो क्यूट लगती हैं, बबली लगती हैं और अपना काम बेहद सफाई से कर जाती हैं." कोई बड़ी बात नहीं थी कि फिल्म कामयाब रही. हालांकि रेजिना के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म कोई और ही है. रवि तेजा के साथ आई 'पावर'. हो सकता है इसका डब्ड वर्जन आपने टीवी पर देखा हो. 'पावर अनलिमिटेड' नाम से आया था. फिल्म सुपर-डुपर हिट रही थी. रेजिना के करियर की सबसे बड़ी हिट. इसमें उन्होंने एक बंगाली लड़की का किरदार निभाया था.

regina2_020119091832.gifरेजिना फिल्म में बहुत सुंदर लगी हैं.

इन फिल्मों के अलावा भी उनके नाम काफी हिट फ़िल्में हैं. जिनमें 'राजथंदिरम', 'सुब्रमण्यम फॉर सेल' और 'मानगारम' जैसी फ़िल्में शामिल हैं.

अब, 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' से, रेजिना की हिंदी पारी शुरू हो गई है. इस फिल्म में वो बेहद स्वीट लगी हैं और हिंदी के दर्शक उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. हम दुआ करते हैं कि रेजिना हिंदी में भी भरपूर कामयाबी पाएं. गुड लक रेजिना.

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group