पत्नी के मरने पर दूसरी शादी, तीसरी से अफेयर, बहुत रायता फैला हुआ है 'बेपहनाह प्यार' में

कैसा होगा ये शो, जिसका अखबार के फुल पेज में आज ऐड छपा है.

बेपनाह प्यार. टीवी शो है. आज से शुरू हो रहा है. कलर्स पर. पर ठीक इसी नाम से मिलता-जुलता एक और सीरियल आया था. वो था बेपनाह. हालांकि वो भी कलर्स पर ही था. अब ये ऑफएयर हो चुका है. पर इसकी कहानी बेपनाह प्यार के ट्रेलर को देखकर याद आ गई. खैर.

शो के बारे में कुछ फटाफट बातें:

- इस शो की निर्माता एकता कपूर हैं.

- इसमें मुख्य किरदार पर्ल वी पुरी हैं, जो रणबीर का किरदार निभा रहे हैं.

- ईशा दत्ता का किरदार अभी दफन है. यानी उसका खुलासा नहीं किया गया है. पर वो लीड में हैं. बता दें कि ईशा, तनुश्री दत्ता की बहन हैं.

- पर्ल वी पुरी की पत्नी बानी का किरदार अपर्णा दीक्षित निभा रही हैं. हालांकि इनका रोल कुछ समय के लिए ही है. 

- महिमा शर्मा भी हैं, जिनसे रणबीर दूसरी शादी कर रहे हैं.

- देविका सिंह, जो पर्ल वी पुरी की गर्लफ्रेंड होने का दावा कर रही हैं. 

ये ट्रेलर तो एकता कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. पर दूसरा वीडियो आप 'वूट' पर जाकर देख सकते हैं. 

ट्रेलर को देखकर आपके मन में क्या आया? यही न कि इसमें नया क्या है... क्योंकि ज्यादतर सीरियल में यही दिखाया जाता है कि एक शादी में अगर पति या पत्नी मर जाते हैं, तो वो तुरंत या कुछ महीनों में दूसरी शादी कर लेते हैं. इसमें भी यही दिखाया गया है. जिसे देखकर अब लगता है कि शादी हलुआ है. जिसे तुरंत बनाकर झटपट खाया जा सकता है. तभी तो एक शादी के बाद दूसरी हो जाती है और फैमली भी राजी खुशी तैयार हो जाते हैं. वड्डे लोग वड्डी बातें.

इस ट्रेलर में हीरो पहली वाली पत्नी को भूल नहीं पाया. फिर भी दूसरी शादी कर रहा है. और लड़कियों के बारे में भी बात कर रहा है. और खुद को साइको भी कह रहा है. पता नहीं क्या नया करने जा रहे हैं. अगर ये बात रील से हटकर रीयल में देखी जाए तो लड़की की जिंदगी बर्बाद होने जैसा है. 

अरे आप उसे भूल भी नहीं रहे और दूसरी शादी के लिए मंडप में भी बैठ गए हो. और तो और तीसरी लड़की की भी एंट्री हो जाती है. जिसके साथ वादा किया है. मतलब आप ये देखिए कि एक से वादा किया, वो भूलेगा नहीं, वो भी उससे जो इस दुनिया में है नहीं. दूसरी से शादी करके वादा करने जा रहा था. तीसरी से किया था पर वो वादा भूल गया.

ये सिलसिला अभी रुका नहीं. क्योंकि इसमें ईशा दत्ता का किरदार दिखाया नहीं गया है. कुल मिलाकर चार छोरी और एक छोरा. मतलब जमकर लीपापोती. शायद ये आगे भी बरकरार रहेगी.

अब सीरियल इसलिए देखना है कि तीसरी लड़की की एंट्री कैसे हुई. पास्ट क्या था रणबीर और तीसरी लड़की यानी देविका सिंह के किरदार का. कहीं ये ओल्ड स्कूल वैम्प तो नहीं जो लड़के का जीवन बर्बाद करने आई हो. मुमकिन है, क्योंकि इसी तरह से स्त्री-विरोधी कॉन्सेप्ट्स पर सीरियल चलते हैं. 

और सबसे इंटरेस्टिंग उन्हें देखना रहेगा जो इन ट्रेलर्स में दिखी ही नहीं. यानी ईशा दत्ता.  

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group