आप मिडिल क्लास एंजल प्रिया हों या स्टार सोनम कपूर, सभी रिश्तेदार एक जैसे होते हैं

सोनम की शादी में रिश्तेदार आंटी का वीडियो वायरल.

सोनम की शादी में वरमाला की तस्वीर

"तुमने सुना वर्मा जी की लड़की वहां घूम रही थी."

"वही वर्मा जी जो हमें समझा रहे थे, खुद की लड़की को तो संभाल नहीं पा रहे हैं."

"और, पता है वो शांति है न. उसकी लड़की तो मौसिन के साथ बाइक पे बेधड़क जाती है. इन आजकल की लड़कियों को न शर्म है न लिहाज़."

इस तरह की बातें हमारे कानों में पड़ ही जाती हैं. क्योंकि हम सब के मोहल्ले-रिश्तेदारी में एक ऐसी आंटी होती हैं जिन्होंने पूरे मोहल्ले की नैतिकता का ठेका ले रखा होता है. शादी-पार्टियों में वो लड़कियों को बताती हैं कि दुपट्टे में पिन लगा लें क्योंकि क्लीवेज दिख रहा है. ऐसा नहीं कि अंकल लोग पंचायत नहीं करते. पर क्या है न, आंटी लोग खुलकर बोल देती हैं. अंकल लोग अंदर-अंदर जहर मैनूफैक्चर करते रहते हैं.

सोनम कपूर की शादी हो गई. शादी से एक वीडियो सामने आया है. जिसमें सोनम और आनंद वरमाला एक्सचेंज कर रहे हैं. और आनंद सोनम को सिंदूर लगा रहे हैं. हो सकता है कि आपने ये वीडियो देखा हो. नहीं देखा है पहले देख लीजिए.

इस वीडियो में सोनम एक जगह अपने पति को सॉरी कहती हैं. वे कहती हैं 'बाबू, सॉरी.' उनको पीछे से आंटी कहती हैं कि 'बाबू नहीं, आप बोलो.' बाद में जब सोनम आनंद को समझा रही हैं तो वही आंटी उन्हें डांटती हैं. वे कहती हैं 'सोनम स्टॉप गिविंग डॉयरेक्शन्स.' मतलब उन्हें मत समझाइए.

हमें लगता है कि हमारे यहां ही यह सब होता है. मतलब पति की बात सुनो, उससे कुछ न कहो, स्टेज पर चुप रहो, मेमना बनी बैठी रहो, वगैरह. मगर इन वाली आंटी ने ये साबित कर दिया है कि रिशेदार कहीं भी हों, कैसे भी हों, होते एक जैसे ही हैं,

आंटी जी, टेक इट ईज़ी!

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group