गायिका का आरोप, 'तोशी (सिंगर) ने मेरी जांघ पर हाथ रखा, मना करने पर चिढ़ गया'

कैलाश खेर का भी पिटारा खुला.

प्रेरणा प्रथम प्रेरणा प्रथम
अक्टूबर 17, 2018

मी टू मूवमेंट में कैलाश खेर पर आरोप लग चुके हैं. जानी-मानी सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी कैलाश खेर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. अब उनके ऊपर वोकलिस्ट /सिंगर वर्षा सिंह धनोआ ने भी आरोप लगाए हैं. यूट्यूब पर अपलोड किये गए एक विडियो में वर्षा ने बताया है कि किस तरह कैलाश ने उनके फैन होने की एक्साईटमेंट का फायदा उठाया. उनको बार बार कॉल किया. लड़कियों के कमरे में जाकर बैठे. यही नहीं, वर्षा ने ये क्लेम किया है कि कैलाश ने उनको कॉल करके कहा ‘मुझे तुमसे प्यार करना है’. 

varsha_750x500_101718014815.jpgवर्षा ने ये आरोप यूट्यूब पर जारी एक विडियो में लगाए हैं. फोटो: यूट्यूब स्क्रीनशॉट

वर्षा ने कहा कि इस घटना के बाद वो कैलाश से कभी नहीं मिलीं.

इसी विडियो में उन्होंने सिंगर कम्पोजर तोशी साबरी पर भी आरोप लगाए. बताया कि तोशी को उन्होंने अप्रोच किया कि वो उनका गाना सुन ले. तोशी ने स्टूडियो बुलाया वर्षा को और वहां पर नीचे गाड़ी में शराब पी. इसी के दौरान वर्षा की जांघ पर हाथ रखा. जब वो अनकम्फ़र्टेबल हुईं तब ऊपर गए दोनों. वहां तोशी ने कहा कि बाक़ी लोग भी आ रहे हैं और स्टूडियो में वर्षा को ले जाकर कुण्डी लगा ली.

toshi_750x500_101718014920.jpgतोशी साबरी बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और कम्पोजर हैं. इनके भाई शारिब और ये कई बार साथ काम करते हैं. फोटो: विकिमीडिया

वर्षा ने बताया कि तोशी उनके करीब आया धीरे-धीरे और उन्हें आखिर में खुलकर कहना पड़ा कि वो इंटरेस्टेड नहीं हैं. उनकी सगाई हो गई है. इस बात पर वर्षा कहती हैं कि तोशी चिढ़ गया. वर्षा ने बताया कि उन्होंने तोशी से कहा कि वो उन्हें छोड़ दें, लेकिन तोशी नाराजगी में बीच में ही उन्हें उतार कर चला गया.

वर्षा ने अपने विडियो में बताया कि इन सभी चीज़ों की वजह से लड़कियां ज्यादा डरती हैं. उन्होंने कहा कि वो खुद इस घटना के बाद किसी से मिलने लायक हिम्मत नहीं जुटा सकीं. उनको लगा कि हर बार उन्हें ऐसे ही लोग मिलेंगे. अपने विडियो में वर्षा ने कहा कि कैलाश खेर का पद्म श्री अवार्ड अवापस ले लिया जाना चाहिए. पूरा विडियो ये रहा:

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group