इस तस्वीर में मीरा राजपूत की स्कर्ट से भी कुछ छोटा है, आपकी सोच!

छोटी स्कर्ट के लिए मीरा को ट्रोल कर रहे हैं लोग.

नेहा कश्यप नेहा कश्यप
अगस्त 19, 2019
बेटी मीशा के साथ मीरा राजपूत, वायरल वीडियो का स्टिल.

मीरा राजपूत. दुनिया उन्हें शाहिद कपूर की पत्नी के रूप में जानती है. उनके दो बच्चे हैं. बेटी मीशा और बेटा ज़ैन. मीरा अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं. एक बार फिर उनके कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. अच्छी मां और आदर्श बहू बनने के टिप्स उन्हें दिये जा रहे हैं.

अब जान लेते हैं मसला क्या है.

पिछले दिनों मीरा अपनी बेटी मीशा के साथ ग्रॉसरी शॉप पर पहुंची थीं. उन्होंने सफेद रंग की शर्ट के साथ पीले रंग की मिनी स्कर्ट पहनी थी. उनकी ये फोटो वायरल हो गई है. और लोग उन्हें उनके लुक को लेकर ट्रोल करने लगे. ज्यादातर लोग उन्हें 'ढंग' के कपड़े पहनने की हिदायत देने लगे.

इंस्टाग्राम पर लोगों ने उनकी इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट किए. एक शख्स ने कमेंट किया, ‘लगता है आंटी ने मीशा की स्कर्ट पहन ली.’ एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘इसके बच्चे ने इससे बड़ी ड्रेस पहनी है’ एक यूजर ने कहा, 'आपको कपड़ों पर ज्यादा पैसे खर्च करने चाहिए.' एक यूजर ने कहा, 'मैं छोटे कपड़ों के खिलाफ तो नहीं हूं, लेकिन कम से कम बच्चों को कपड़े पहनना तो छोड़ दो.' कुछ यूजर्स ने तो उन्हें 'कपूर खानदान की इज्जत' रखने की सलाह दी. 

 
 
 
View this post on Instagram
 
 

#mirakapoor with daughter #mishakapoor snapped at #foodhall in khar today #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. मीरा अक्सर अपने कपड़े, जूते, एक्टिंग की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं. उन्हें बच्चों को गोद में न रखने या उनसे थोड़ा आगे या पीछे रहने को सोशल मीडिया यूजर्स खरीखोटी सुना देते हैं. क्योंकि एक मां अगर मॉडर्न है, तो बुरी भी होगी.

अरे भई, सेलेब्स भी हम आप जैसे इंसान ही हैं. उन्हें पूरा हक है अपने हिसाब से रहने और कपड़े पहनने का. ऐसे में ये बेहद परेशान करने वाला है कि लोगों की सोच किसी की स्कर्ट की लंबाई तक सिमट कर क्यों रह जाती है.

ये भी पढ़ें- विद्या सिन्हा: वो एक्ट्रेस जिनको फिल्मों में काम करने से रोका तो घर छोड़ने की धमकी दे दी

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group