सवाल पूछना इतना बुरा लगा कि प्रोड्यूसर ने विद्या बालन को फिल्म से ही निकाल दिया

अब कंगना रनौत को मिल गया है लीड रोल

ऑडनारी ऑडनारी
जून 12, 2019

सवाल सब लोग पूछते हैं. आप भी पूछते होंगे. लेकिन क्या आपको सवाल पूछने की वजह से किसी जगह या किसी काम से निकाला गया है? आपका तो हम कैसे ही बताएं लेकिन हमें तो नहीं निकाला गया. लेकिन ऐसा विद्या बालन के साथ हुआ है. वही विद्या बालन जिन्होंने 'परिणीता', 'कहानी' और 'दी डर्टी पिक्चर' जैसी महिला प्रधान फिल्मों में काम कर खूब वाहवाही और अवॉर्ड्स बटोरे हैं. नेशनल अवॉर्ड भी. विद्या को अपने किरदार के डिटेल्स पूछने की वजह से एक बड़ी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

ये फिल्म है एक्ट्रेस और 6 बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रह चुकीं जयराम जयललिता की बायोपिक. कई भाषाओं में बन रही इस फिल्म के लिए विद्या बालन को साइन किया गया था. लेकिन अपने किरदार यानी जयललिता के बारे में लगातार सवाल पूछने की वजह से उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक विद्या जयललिता से जुड़े कई सवाल पूछ रही थीं, ताकी अपने किरदार को गहराई से समझ सकें लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर्स को ये बात खटकने लगी. इतनी सी वजह के लिए उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया. अब खबर ये है कि विद्या की जगह इस फिल्म में जयललिता के किरदार में कंगना रनौत दिखेंगी.

तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता पर बन रही है बायोपिक. उनका 5 दिसंबर, 2016 को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था.तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता पर बन रही है बायोपिक. उनका 5 दिसंबर, 2016 को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था.

विद्या की जगह फिल्म में कंगना को लेने की सलाह फिल्म के राइटर विजयेंद्र प्रसाद ने दी थी. फिल्ममेकर एस.एस राजमौली के पिता विजयेंद्र 'बाहुबली' और 'बजरंगी भाईजान' समेत साउथ की कई फिल्में लिख चुके हैं. कंगना की पिछली फिल्म 'मणिकर्णिका' की कहानी भी उन्होंने ही लिखी थी. लेकिन विद्या को फिल्म से निकालकर कंगना को लेने का फैसला भी मेकर्स के पक्ष में जाता नहीं दिख रहा है. क्योंकि कंगना खुद ही फिल्म बनाने के पूरे प्रोसेस में दखलअंदाज़ी के लिए जानी जाती हैं. उनके साथ ये विवाद 'सिमरन' से लेकर 'मणिकर्णिका' तक जुड़ा रहा है. बताया जा रहा है कि कंगना इस फिल्म के लिए 24 करोड़ रुपए की मोटी फीस ले रही हैं.

इस फिल्म को तमिल फिल्ममेकर्स बना रहे हैं, जिसे हिंदी में भी रिलीज़ किया जाना है. इस लिहाज़ से ये कंगना की यह पहली तमिल फिल्म होगी. तमिल में 'थलैवी' और हिंदी में 'जया' के नाम से आयेगी. इस फिल्म को ए.एल विजय डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में काम करने को लेकर कंगना भी खासी एक्साइटेड हैं. फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तक रिवील नहीं की गई है.

(ये खबर हमारे साथ इंटर्नशिप कर रहे अनुराग अनिमेष ने लिखी है.)

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group