पुलिसकर्मी ने महिला के सामने किया घिनौना काम, अब पुलिस डिपार्टमेंट सफ़ाई दे रहा है

लड़की के सामने निर्वस्त्र होकर अश्लील हरकत करने लगा.

(फ़ोटो कर्टसी: ट्विटर)

41 साल का हरीशचंद्र लहाणे मुंबई पुलिस के पंत नगर थाने में हवलदार है. वो पास के ही पुलिस हेडक्वार्टर में रहता है. उसके घर के ठीक सामने 23 साल की वंदना (नाम बदल दिया गया है) रहती है. उसके पिता पुलिस फ़ोर्स में अफ़सर हैं. 11 मई रात के करीब 11 बजे वंदना अपने घर की गैलरी में खड़ी थी. एक रिश्तेदार से बातें कर रही थी. तभी हरीशचंद्र अपनी  में आगैलरी गया. उसने वंदना को देखा और बहुत ही अश्लील बातें बोलने लगा. इतना ही नहीं. उसने अपनी पैंट उतारी और वंदना को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा. वंदना तुरंत घर के अंदर गई और उसने अपने परिवारवालों को पूरी बात बताई. वंदना के घरवालों ने नेहरु नगर पुलिस थाने में हरीशचंद्र की शिकायत की. शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर लिया.

हरीशचंद्र को कोर्ट में पेश किया गया. पर उसे बेल मिल गई.

नेहरु नगर थाने के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर विलास शिंदे कहते हैं:

“हमें जैसे ही शिकायत मिली हमने हरीशचंद्र को गिरफ़्तार कर लिया. हमने उसके खिलाफ़ एफ़आईआर लिख ली है. दफ़ा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज हुआ है. साथ ही मामले की जांच करने के लिए एक टीम भी बना दी गई है. इन्क्वायरी के बाद हरीशचंद्र को सर्विस से हटा दिया जाएगा.”

अब ये तो वो बात है जो पुलिस डिपार्टमेंट ने कही. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि हरीशचंद्र ने ऐसा क्यों किया!

पुलिस डिपार्टमेंट के मुताबिक हरीशचंद्र अपनी पत्नी से अलग हो चुका है. जिसकी वजह से वो बहुत डिस्टर्ब रहता है. उसके मां-बाप भी उसके साथ नहीं रहते. मतलब वो अकेला रहता है. पिछले तीन महीनों से वो ड्यूटी पर नहीं आया. साथ ही उसने शराब पीनी भी शुरू कर दी. उस मानसिक स्थिति में हरीशचंद्र ने ऐसी हरकत की.

Image result for mumbai cop back

सांकेतिक तस्वीर. (फ़ोटो कर्टसी: ट्विटर)

भई वाह! क्या बात है.

पुलिस डिपार्टमेंट की इस दलील ने उन सारे लोगों का स्ट्रगल एक झटके से ख़ारिज कर दिया जो मानसिक परेशानी से गुज़र रहे हैं. पहली बात तो ये कि दुनिया में कौन परेशान नहीं है. दूसरी बात. अगर किसी को मानसिक दिक्कत है और वो स्ट्रेस में है तो वो सबके सामने कपड़े उतारकर खड़ा नहीं हो जाता. दिमागी हालत की दलील देकर हरीशचंद्र की करतूत पर पर्दा डालना बेवकूफ़ी है. और अपमान है उन सारे लोगों का को मानसिक परेशानी से गुज़र रहे हैं.

अपने प्राइवेट पार्ट किसी महिला को दिखाना नीचता है.परेशानी निकालने का तरीका नहीं. ठीक ऐसा ही कुछ मुंबई के ATM में भी हाल-फ़िलहाल में हुआ था. एक आदमी ने एक लड़की को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया. ATM के अंदर. उसकी सारी करतूत कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. पुलिस ने उसे गिरफ़्तार भी कर लिया.

ख़बर के बारे में और जानने के लिए,

पढ़िए:बंद एटीएम में लड़के ने लड़की के साथ ऐसी घिनही हरकत की, वीडियो देख उल्टी आ जाए

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group