नाइंटीज में लड़कियां जान छिड़कती थीं इस एक्टर पर, अब रेप के आरोप में गिरफ्तारी हुई है

डेटिंग ऐप पर तीन साल पहले मिली थी महिला, 2017 में शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर बलात्कार के आरोप लगे हैं. मुंबई की ओशिवारा पुलिस ने उन्हें रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. मुंबई के एक कोर्ट ने ओबेरॉय को 9 मई तक पुलिस रिमांड पर भेजा है.

मामला क्या है?

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार, करण ओबेरॉय ने एक ज्योतिषी से शादी का वादा कर के उसके साथ रेप किया. वो महिला करण को 2016 से जानती थी. ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के अनुसार करण ओबेरॉय ने महिला का रेप किया. इसका वीडियो बनाया, और उसे ब्लैकमेल किया कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो ये वीडियो रिलीज कर दिया जाएगा.

karan-ob-750x500_050619064758.jpgपुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

रविवार पर रेप (376) और एक्सटॉर्शन (384) के तहत मामला दर्ज किया गया. और गिरफ्तार किया गया. ये बात सीनियर इंस्पेक्टर शैलेश पसल्वाड ने बताई. 9 मई तक करण पुलिस की हिरासत में रहेंगे.

करण ओबेरॉय 90 के दशक में महेश भट्ट के टीवी सीरियल स्वाभिमान में बॉबी के किरदार में नज़र आए थे. फैशन और फिटनेस मॉडल रह चुके हैं. उस दौर में लड़कियों के बीच करण का काफी क्रेज था. वो साया, जस्सी जैसी कोई नहीं जैसे पॉपुलर शोज का भी हिस्सा रहे. इनकी को स्टार मोना सिंह को डेट करने की खबरें भी उड़ी थीं एक समय पर. हाल में ही इनसाइड एज में दिखाई दिए थे. अमेजन प्राइम पर ओरिजिनल सीरीज है क्रिकेट पर. T-20 के बारे में.

2001 में अ बैंड ऑफ़ बॉयज नाम का म्यूजिक बैंड बना था. वो उसका हिस्सा रहे थे. ये भी एक बहुत बड़ा फैक्टर था उनके पॉपुलर होने में. इसके गाने तो पॉपुलर हुए ही थे, साथ ही हाल में पिछले साल इनके बैंड के वापस साथ आने की बात भी छिड़ी थी. हालांकि उसके बाद की कोई खबर आई नहीं.

karan-ob-2-750x500_050619065004.jpgकरण ओबेरॉय बीच में पुलवामा अटैक को लेकर दिए अपने बयान की वजह से चर्चा में आए थे. इसमें उन्होंने अपनी फैमिली के आर्मी से होने की बात कहते हुए कहा था कि पुलवामा का बदला अभी पूरा नहीं हुआ है.

हिन्दुस्तान में छपी रिपोर्ट के अनुसार जिस महिला ने करण पर आरोप लगाए वो उनसे 2016 में मिली थी. एक डेटिंग ऐप के ज़रिए. उसके बाद करण ने उन्हें घर पर मिलने बुलाया, उनका रेप किया और वीडियो बना लिया, फिर उसका इस्तेमाल करके ब्लैकमेल भी किया.

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group