ब्यूटी पार्लर में घुसकर औरत को लात-घूंसों से पीटने वाला ये आदमी पूर्व पार्षद है

रोती-चीखती महिला का मुंह दबाया, बाल खींचे और लातों से पीटा DMK पार्टी के इस नेता ने.

ऑडनारी ऑडनारी
सितंबर 13, 2018
पूर्व पार्षद ने महिला को पीटने से पहले एक बार भी नहीं सोचा. फोटो कर्टसी- वीडियो स्क्रीनशॉट

उस कमरे के अंदर चार औरतें थीं और एक आदमी था. आदमी, जो उन चारों में से एक औरत की जमकर पिटाई कर रहा था और बाकी तीन औरतें उसे रोकने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन वह आदमी कहां किसी की सुनता, वह तो लात-घूंसों की बारिश करने में बिजी था. उसके सिर पर गुस्सा इस कदर सवार था कि उसने औरत को जमीन पर पटकने से पहले एक बार भी नहीं सोचा. बाल पकड़कर, मुंह दबाकर औरत को जमीन पर पटका और लातों से पीटना शुरू कर दिया... ये सबकुछ किसी फिल्म का सीन नहीं बल्कि असल घटना है. इसका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में जो आदमी औरत को पीटता नजर आ रहा है वह हैं तमिलनाडु के द्रविड़ मुनेत्र कषगम (डीएमके) के पूर्व पार्षद सेल्वाकुमार, और जिस कमरे में ऐसा हुआ, वह है पीड़ित महिला का ब्यूटी पार्लर.

रिपोर्ट्स के मुताबिक 25 मई 2018 के दिन तमिलनाडु के पेरम्बलूर में सेल्वाकुमार ने एक महिला के ब्यूटी पार्लर के अंदर घुसकर उसकी पिटाई की. घटना तीन महीने पहले की है, लेकिन इसका वीडियो अभी सामने आया है. पूर्व पार्षद को शायद इस बात का अंदाजा नहीं था कि ब्यूटी पार्लर के जिस कमरे में वह महिला को पीट रहे हैं, वहां सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है. फिलहाल, यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और हर कोई सेल्वाकुमार की इस करतूत पर अपनी भड़ास निकाल रहा है. पूर्व पार्षद को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी निलंबित कर दिया गया है.

ताकत के नशे में चूर पूर्व पार्षद ने किसी की नहीं सुनी. फोटो कर्टसी- वीडियो स्क्रीनशॉट ताकत के नशे में चूर पूर्व पार्षद ने किसी की नहीं सुनी. फोटो कर्टसी- वीडियो स्क्रीनशॉट

माई नेशन के मुताबिक, पीड़ित महिला ने सेल्वाकुमार से कुछ पैसे लोन पर लिए थे. सेल्वाकुमार ने महिला से पैसे वापस लौटाने को कहा और उसके ब्यूटी पार्लर पहुंच गए. महिला ने अपनी परेशानी बताई, उसने बताया कि वह पैसे लौटाने में इस वक्त असमर्थ है, तब दोनों के बीच कहासुनी हो गई. देखते ही देखते सेल्वाकुमार अपना आपा खो बैठे और उन्होंने महिला को पीटना शुरू कर दिया.

वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. फोटो कर्टसी- वीडियो स्क्रीनशॉट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. फोटो कर्टसी- वीडियो स्क्रीनशॉट

वीडियो में दिख रहा है कि सेल्वाकुमार चार महिलाओं के साथ पार्लर में खड़े हैं, एक महिला से उनकी बहस हो रही है, थोड़ी तीखी बहस होने के बाद सेल्वाकुमार ने महिला के ऊपर लात से वार किया. दूसरा लात मारा, तीसरा लात मारा और बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया, फिर और लात मारा, पीठ पर भी लात मारा. बाकी महिलाओं का बीच-बचाव करना भी सेल्वाकुमार को रोक नहीं सका. पीड़िता ने पूर्व पार्षद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया, जिसके बाद 13 सितंबर को महिला ने सीसीटीवी फुटेज जारी कर दिया.

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group