अपनी ही बेटी का रेप करता रहा बाप, लड़की ने विरोध किया तो उसे दो हिस्सों में काट डाला

बेटी दो साल बाद घर लौटी और गायब हो गई.

ऑडनारी ऑडनारी
अगस्त 19, 2019

गोरखपुर का गोला गांव. एक लड़की अपने गांव लौटी थी. गोरखपुर शहर में नौकरी करने वाली ये लड़की दो साल बाद अपने घर आई थी. पिता के पास. कुछ दिनों के लिए. घर में सिर्फ़ यही पिता और बेटी रहते थे. बड़ी बहन की शादी हो चुकी थी. बेटी घर तो लौटी लेकिन गायब हो गई.

कुछ दिन बाद जब रिश्तेदारों ने बेटी के बारे में पूछना शुरू किया तो पिता अनिल (बदला हुआ नाम) लोगों को टालने लगा. कई बार पूछने पर अपने दामाद को पिता ने बेटी की गुमशुदगी का राज़ बता दिया. बेटी का मर्डर हो चुका था. पिता ने बताया कि उसने ख़ुद अपनी बेटी को मार डाला.

# हुआ क्या था 

19 साल की बेटी का मर्डर किसलिए किया?

पूछने पर बताया कि उसे अपनी बेटी का चाल चरित्र ठीक नहीं लगता था. वो शहर में रहकर ‘गड़बड़’ करती थी. इसीलिए उसे मार डाला.

# लेकिन सच ये नहीं था

अनिल ने अपने रिश्तेदारों को अलग-अलग कहानियां बता रखी थीं. सिर्फ़ दामाद को बताया कि बेटी अब मर चुकी है. बात लड़की की बड़ी बहन को भी पता चली. उसने पति से पुलिस को ख़बर करने की बात कही. गोला पुलिस थाने में जब इस बात की ख़बर दी गई तो पुलिस ने जय प्रकाश को गिरफ़्तार कर लिया. लेकिन पुलिस को जय प्रकाश की कहानियों पर भरोसा नहीं हो रहा था. और आख़िरकार अनिल ने जब सच बताया तो सबके होश उड़ गए.

# बेटी को क्यों मारा?

जिस लड़की का मर्डर हुआ उसकी बड़ी बहन की शादी हो चुकी थी. घर में वो पिता के साथ अकेली रहती थी. अनिल ने उसका बलात्कार किया. 2015 में. तब बेटी 15 साल की थी. ये सिलसिला चलता रहा 2017 तक. बेटी इसी वजह से घर छोड़कर शहर चली गई, शायद कभी इस नरक में वापस न लौटने के लिए. लेकिन दो साल बाद, यानी इसी साल जुलाई में बेटी घर वापस आई. कुछ दिनों के लिए. बाप ने फिर से बलात्कार करने की कोशिश की. बेटी ने सख्ती दिखाई. जो बाप को बिल्कुल पसंद नहीं आई. बाप ने बेटी का गला घोंट कर उसे मार डाला.

अब लाश छिपाने के लिए जय प्रकाश ने बेटी की लाश को दो टुकड़ों में काटा. और दोनों टुकड़े अलग-अलग ले जाकर गाड़ दिए. और पूछने पर लोगों को कहानियां सुनाता रहा.

untitled-design-1_081919123944.jpgपुलिस की गिरफ़्त में पिता जय प्रकाश

# पुलिस क्या कहती है

हमारे रिपोर्टर ने एसएसपी से बात की. एसएसपी डॉ. सुनील कुमार गुप्‍ता ने बताया कि आरोपी अनिल ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर लड़की का सिर और धड़ बरामद कर लिया. उसका सिर खेत से बरामद किया गया है. इसके साथ ही उसका धड़ जो काफी खराब हालत में था उसे भी नाले से बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 यानी मर्डर, 376 माने रेप और 201 माने एविडेंस ग़ायब करने के तहत मामला दर्ज करके उसे न्‍यायालय में पेश किया. जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

 

ये भी देखें: 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group