दिया मिर्ज़ा ने बताया, अपनी पहली हिट फिल्म के क्लाइमैक्स से नाखुश थीं

'रहना है तेरे दिल में', जिसे कल्ट रोमैंस का दर्जा प्राप्त है, के बारे में दिया मिर्जा क्या सोचती हैं.

रीना मल्होत्रा, एक स्वीट सी और सिंपल लड़की. एक बिगडैल, झगड़ालू और गुंडे टाइप लड़के के प्यार में पड़ती है. दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं. एक दिन रीना को पता चलता है कि वो लड़का उसे धोखा दे रहा है. ये वो लड़का है ही नहीं, जिसे समझकर वो उसके प्यार में पड़ी थीं. कुल मिलाकर लड़के ने अपनी पूरी आइडेंटिटी ही झूठी बताई थी.

रीना का उस लड़के से झगड़ा होता है, दोनों का ब्रेकअप हो जाता है. लड़का उसे स्टॉक करता है. धमकाता है. रुलाता है. कहता है, वो उसके साथ कुछ भी कर सकता है, लेकिन करेगा नहीं. रीना लड़के को उसकी गलतियों के लिए माफ नहीं कर पाती, लेकिन आखिर में उसी के साथ जिंदगी गुजारने का फैसला करती है.

रीना थीं दिया मिर्जा और फिल्म थी 'रहना है तेरे दिल में'. इस फिल्म को कल्ट रोमांटिक माना जाता है. लेकिन हाल ही में दिया ने इस फिल्म की एंडिंग को लेकर जो कहा, वो कई फैन्स का दिल तोड़ सकता है. और उससे बड़ी बात, आंखें खोल सकता है. 

दिया ने हमारी साथी वेबसाइट द लल्लनटॉप से बात की. उन्होंने बताया कि वो फिल्म फिल्म के आखिर तक यानी क्लाइमैक्स शूट करने के टाइम तक इसकी एंडिंग से सहमत नहीं थीं. और आज भी नहीं हैं. मैडी के कैरेक्टर ने झूठ बोला, स्टॉक किया लेकिन फिर भी रीना सैम जैसे शरीफ लड़के को छोड़कर मैडी के पास क्यों जा रही है. जवाब भी उन्होंने ही दिया है.

देखिए उन्होंने फिल्म के बारे में क्या कहा :

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group