प्रेग्नेंसी के सवाल पर दीपिका ने बहुत बड़ी और जरूरी बात कही है

शादी के बाद सभी पूछने में लगे हैं, 'खुशखबरी कब सुना रही हो?'

नेहा कश्यप नेहा कश्यप
अप्रैल 18, 2019

'अरे खुशखबरी कब सुना रही हो, परिवार बढ़ाओ अब, घर में एक छोटा मेहमान ले आओ, मुझे बुआ, मौसी, दादी, नानी फलाना-ढिमकाना कब बना रही हो.' हर शादीशुदा लड़की से शादी के अगले दिन से इस तरह की फरमाइशें की जाने लगती हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने नवंबर में शादी की थी. तब से सोशल मीडिया पर और इंटरव्यू में उन्हें गुड न्यूज सुनाने और बार बेबी प्लान करने के बारे में कई बार पूछा जा चुका है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इसे लेकर चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि वो भी जल्दी से जल्दी मां बनने के प्रेशर को फेस कर रही हैं.

दीपिका ने कहा, “मैं कभी न कभी मां जरूर बनूंगी, लेकिन इसके लिए किसी महिला या कपल पर दबाव बनाना गलत है.” उन्होंने ने आगे कहा, “जिस दिन महिलाओं से प्रेग्नेंसी और मातृत्व को लेकर सवाल पूछने बंद हो जाएंगे, उस दिन चीजें बदलेंगी. ”

reception-ranveer-newlywed-actors-deepika-padukone-wedding_6695eaa8-f392-11e8-8694-11c39b8de84b_041819114314.jpgदीपिका रणवीर के शादी के रिसेप्शन की तस्वीर

मीडिया अक्सर शादीशुदा एक्ट्रेस के पेट पर नजर गड़ाए रखता है.

हाल ही में ऐश्वर्या राय की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थीं. उनकी तस्वीरों को उस एंगल से ही क्लिक किया गया था, जिस वजह से उनका पेट आ रहा था. इसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आने लगी थीं. यही सवाल प्रियंका और अनुष्का से भी पूछे गए थे. 

भाई, अपने-अपने घर पे फोकस करो, नहीं?

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group