Impact Feature: लीजिए अपनी और फैमिली की सेहत का 100 परसेंट चार्ज

बनिए अपनी फैमिली का सुरक्षा कवच और उन्हें दीजिए बीमारियों से लड़ने की फुल सिक्योरिटी.

ऑडनारी ऑडनारी
दिसंबर 02, 2019
महिलाओं के लिए ABHI यानी आदित्य बिरला हेल्थ इंश्योरेंस.

हम रानियां हैं अपने घर की. यकीन नहीं हो रहा है न? जरा सोचिए... गॉसिप्स की रौनक किससे है? और डिसिजन्स की परफेक्शन किनसे है? क्या जवाब मिला आपको? जी हां, जवाब में आप ही हैं.

अब रानियां तो हम ही हैं न? घर बनाती हैं हम, सजाती हैं हम, आगे बढ़ाती हैं हम. जिंदगी के हर कदम पर घर की तरक्की हमसे ही है. पापा की, मां की, हस्बैंड, किड्स की. बाकी मेंबर्स हों तो उनकी भी हर चॉइस पर आखिरी मुहर हमारी ही होती है. क्यों हुईं न हम रानियां?

हम अपने घरों के टारगेट्स को खुद ही सेट भी करती हैं और फिर उसे पूरा करने का चैलेंज भी हमपर ही होता है. हमारे कंधों पर ढेर सारी रिस्पॉन्सिबिलिटी है. नाश्ते में सब्जी कौन सी बनेगी ये फैसला भी हमारा ही होता है और बेडशीट का कलर क्या होगा, ये डिसिजन भी. घर का टीवी फेस्टिवल सीजन में लेना है या अभी ही? फैमिली टूर गोवा का करना है या मॉरिशस का? और तो और खाना घर में खाना है या बाहर? यह सब फैसले आपके ही तो होते हैं. समझीं न आप! घर हमसे है और हम इस घर से.

अगर आप जॉब करती हैं तो भी सारा काम ऑफिस तक ही फिनिश नहीं होता है. फैमिली की डाइट मैनेज करना, अगर वो बीमार हों तो उनका ध्यान रखना, उनकी फिटनेस सही रखना, फैमिली की इन हर जिम्मेदारी में आप ही आगे होती हैं.

अब सोचिए न, आप ये सब करती हैं और बात जब हेल्थ इंश्योरेंस की आती है तो आप थोड़ा हिचकिचाने लगती हैं? अब आखिर ऐसा क्यों? आप फैमिली को सबसे अच्छे से समझती हैं. उनकी आदतें जानती हैं, लाइफस्टाइल को जानती हैं, उनकी मेडिकल हिस्ट्री की मास्टर आप हैं. फिर भी!

अब टाइम बदलाव लेकर आने का है. वक्त फैमिली संग 20-20 मैच खेलकर आगे बढ़ने का नहीं है. आपको फैमिली का 100 परसेंट फिटनेस का चार्ज अपने हाथों में लेना होगा. इस 100 परसेंट वाले किस्से में आपका दोस्त बनेगा ABHI. क्या आप कभी इस ABHI से मिली हैं? अगर नहीं तो अब वक्त इससे हाथ मिलाकर घर बुलाने का है. ABHI यानी आदित्य बिरला हेल्थ इंश्योरेंस.

ABHI से दोस्ती कर अगर आप फैमिली का हेल्थ इंश्योरेंस लेती हैं तो फैमिली की सेहत को 100 परसेंट सुरक्षित रखने वाला फैसला लेंगी. ये हेल्थ इंश्योरेंस बीमारियों से आपको और आपके परिवार को लड़ने में पूरी सिक्योरिटी देगा.

तो क्या सोचा आपने? करेंगी न ABHI से दोस्ती?

क्या आप रखती हैं अपनी फैमिली की सेहत का पूरा ख्याल? लीजिये ये ख्याल-ओ-मीटर टेस्ट और जानिए.

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2019 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group