13 साल की बच्ची समुंदर के किनारे घूमने गई थी, वहीं किसी ने रेप कर दिया

चेन्नई का मामला है.

ईशा चौधरी ईशा चौधरी
दिसंबर 23, 2018
सांकेतिक तस्वीर

बाल यौन शोषण हमारी सोसायटी का एक डरावना सच है. ये चलता हमेशा से आया है पर लोग इस पर बात करने से कतराते आए हैं. चेन्नई में एक घिनौनी घटना हुई है जिससे साबित होता है कि बच्चे भी कितने असुरक्षित हैं. और उनकी हिफ़ाज़त के लिए कदम उठाना कितना ज़रूरी.

दिव्या (नाम बदला गया है) एक 13 साल की लड़की है. चेन्नई के तिरुमंगलम में रहती है. सातवीं क्लास में पढ़ती है. हर बच्चे की तरह उसके भी बहुत सारे दोस्त हैं. उसे भी खेलना, घूमना, मस्ती करना बहुत अच्छा लगता है. सबसे अच्छा लगता है चेन्नई के मरीना बीच पे जाना. अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ, जो उसी की कॉलोनी में रहती है.

मरीना बीचमरीना बीच

एक दिन स्कूल के बाद दिव्या और उसकी फ्रेंड मरीना बीच घूमने गए. घंटों घूमे, खेले और खाए. दिनभर के बाद दिव्या घर आई तो वो कुछ अलग सी लग रही थी. कुछ उदास सी. किसी से बात भी नहीं कर रही थी. उसकी मां उसके पास बैठने आई तो देखा उसकी फ़्रॉक पर ख़ून के धब्बे थे!

पता चला कि दिव्या ने घोड़े की सवारी की थी. मेले वगैरह में देखा है न? एक आदमी घोड़ा लिए घूमता है और बारी बारी लोगों को उस पर सवारी कराता है. वैसे ही दिव्या को भी मन हुआ था. वो घोड़े पे बैठी. घोड़ेवाले ने सारा बीच घुमाया. फिर एक कोने में ले जाकर उसे उतारा और उसे रेप किया.

दिव्या की मम्मी ने तुरंत तिरुमंगलम महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की. बात मरीना पुलिस स्टेशन तक पहुंचाई गई. और फिर मइलापुर पुलिस स्टेशन तक. पुलिस ने दिव्या बात की और आरोपी का पता लगाकर उसे धर लिया.

आरोपी अभी हिरासत में है. उसे जल्द ही Protection of Children from Sexual Offences (POCSO) Act के तहत गिरफ़्तार किया जाएगा.

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group