करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप साबित करने के लिए लड़की ने खुदपर ही हमला करवाया

रेप जैसे सीरियस और हिंसक क्राइम का इतना बड़ा मिसयूज!

करण ओबेरॉय टीवी एक्टर और मॉडल हैं. कुछ समय पहले उनपर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने मुंबई की ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी. उसने कहा था कि वो करण को 2016 से जानती थी. दोनों की मुलाकात डेटिंग ऐप के जरिये हुई थी. उसके बाद करण ने उन्हें घर पर मिलने बुलाया, उनका रेप किया और वीडियो बना लिया, फिर उसका इस्तेमाल करके ब्लैकमेल भी किया.

महिला की शिकायत के बाद करण पर रेप (376) और एक्सटॉर्शन (384) के तहत मामला दर्ज किया गया. 6 मई को करण को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद 25 मई को महिला दोबारा पुलिस के पास पहुंची और कहा कि मॉर्निंग वॉक के दौरान उनपर कुछ बाइक सवार लोगों ने पेपर कटर से हमला कर दिया. हमला करने वाले जाते-जाते एक चिट फेंक गए. उस चिट में लिखा था, ‘केस वापस ले लो.’

अब इस मामले में अपडेट आया है. पुलिस ने आरोप लगाने वाली महिला को गिरफ्तार किया है. क्योंकि पुलिस के अनुसार केस वापस लेने के लिए हमला कराने वाली बात झूठी थी. 

दरअसल पुलिस ने इस मामले की जांच में जब सीसीटीवी फुटेज निकलवाई तो पता चला कि महिला ने खुद ही अपने ऊपर हमला करवाया था. फुटेज में दिख रहे हमलावरों में से एक महिला के वकील का ही कजिन था.

बाद में पूछताछ में महिला ने यह स्वीकार किया कि उसने करण ओबेरॉय के खिलाफ अपने केस को और मजबूत करने के लिए यह फर्जी हमला जान बूझकर कराया था. करण फिलहाल जमानत पर बाहर हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- नाइंटीज में लड़कियां जान छिड़कती थीं इस एक्टर पर, अब रेप के आरोप में गिरफ्तारी हुई है

 

 

लगातार ऑडनारी खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करे      

Copyright © 2024 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today. India Today Group